Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' की सई जोशी से सीखिए साड़ी में कैसे दें पोज, देखें आयशा सिंह के बेस्ट साड़ी पोज

latest saree poses: साड़ी पहनना हर लड़की को पसंद होता है लेकिन जब बात साड़ी में पोज देने की आती है तो महिलाएं कंफ्यूज हो जाती हैं। यहां हम आपको बेस्ट साड़ी पोज (best saree poses) दिखा रहे हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: June 04, 2023 17:30 IST
saree poses- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AYESHA.SINGH19 saree poses

टीवी सीरियल 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' में सई जोशी के किरदार में नजर आने वालीं आयशा सिंह घर-घर में फेमस हैं। स्टार प्लस का हिट सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' टीआरपी रैंकिंग में भी टॉप पर अपनी जगह बनाए हुए हैं। इस सीरियल की लीड कैरेक्टर सई जोशी ज्यादातर साड़ी या सूट में दिखाई देती हैं। ऐसे में अगर आप हमेशा साड़ी में फोटो खिंचवाने से पहले परेशान रहती हैं कि साड़ी में कौन का पोज दूं? तो यहां हम आपको सई जोशी के साड़ी पोज दिखाने वाले हैं, जिनसे आप साड़ी में परफेक्ट पोज (perfect pose in saree) देना सीख सकती हैं।

खड़े होकर साड़ी में पोज (standing pose in saree)

standing pose in saree

Image Source : INSTAGRAM/AYESHA.SINGH19
standing pose in saree

आयशा सिंह ने ब्लू साड़ी में खड़े होकर पोज दिया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इस कोलाज की एक फोटो में आयशा सिंह पारंपरिक साड़ी में तैयार होकर साइड पोज दे रही हैं। आप भी आयशा की तरह साड़ी में तैयार होकर ऐसा पोज दे सकती हैं, इसमें साड़ी का पूरा लुक नजर आता है।

साड़ी में नए स्टाइल के पोज (new style pose in saree)

new style pose in saree

Image Source : INSTAGRAM/AYESHA.SINGH19
new style pose in saree

'गुम है किसी के प्यार में' की सई जोशी यानी आयशा सिंह इस फोटो में साड़ी में न्यू स्टाइल में पोज देती दिखाई दे रही हैं। पहली फोटो में आयशा सिंह साड़ी में पाउट करते हुए पोज दे रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में आयशा सिंह साड़ी में छाता संभालते हुए पोज दे रही हैं। अगर आप भी आयशा सिंह की तरह न्यू स्टाइल साड़ी पोज देंगी तो लोग आपकी तारीफ करेंगे।

पारंपरिक साड़ी पोज (traditional saree poses)

traditional saree poses

Image Source : INSTAGRAM/AYESHA.SINGH19
traditional saree poses

आयशा सिंह इस फोटो में महाराष्ट्रियन स्टाइल में साड़ी पहने नजर आ रही हैं। आयशा सिंह के इस क्लोजअप पोज की तरह आप भी पारंपरिक साड़ी में नथ को पकड़कर शर्माते हुए पोज दे सकती हैं। 

यह भी पढ़ें: चिलचिलाती धूप के कारण चेहरे की चमक हो गई है कम तो फ्लॉलेस स्किन के लिए आज ही अपनाएं ये टिप्स

महीने में कितनी बार बालों में मेहंदी लगानी चाहिए? जानें इसे बनाने और लगाने का सही तरीका

बाथरूम में छिपकली देखकर लगता है डर? अपनाएं ये 3 तरीके घर के पास भी नहीं फटकेंगी दोबारा

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement