Sunday, April 28, 2024
Advertisement

परिणीति से लेकर दीपिका तक, आप भी ट्राई कर सकती हैं इन हसीनाओं के ब्राइडल हेयर स्टाइल

Bridal Hairstyles ideas: अगर आप भी दुल्हन बनने जा रही हैं और किसी ब्राइडल हेयर स्टाइल की खोज में हैं तो ये आईडियाज आपकी मदद कर सकते हैं। खास बात ये है कि ये इस साल ट्रेंड में हैं।

Pallavi Kumari Written By: Pallavi Kumari @Shabdita_Pallav
Published on: October 10, 2023 12:58 IST
 Bridal Hairstyles ideas- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL Bridal Hairstyles ideas

Bridal Hairstyles ideas: दुल्हन बनना हर लड़की का सपना होता है और इस सपने के साथ काफी सारी तैयारियां जुड़ी होती हैं। जैसे कि स्किन केयर, हेयर केयर, ब्राइडल लहंगा और फिर ब्राइडल हेयर स्टाइल। अब बात सिर्फ ब्राइडल हेयर स्टाइल की करें तो इसमें काफी सारी चीजें आती हैं जो कि आपके लुक को कंप्लीट करने में मदद करती हैं। पर आज हम कुछ बॉलीवुड हसीनाओं के ब्राइडल हेयर स्टाइल पर एक नजर डालेंगे, जिनका चुनाव आप भी कर सकती हैं। ये आपको एक अलग ही लुक देंगे। तो, देखते हैं आप कौन सा ब्राइडल मेकअप अपने ऊपर ट्राई कर सकती हैं।

ब्राइडल हेयर स्टाइल आइडियाज-Bridal Hairstyles ideas in hindi

1. खुले बालों के साथ हेयर स्टाइल-Open Bridal Hair Ideas

परिणीति चोपड़ा और आलिया भट्ट ने ऑपन ब्राइडल हेयर लुक लिया था। दोनों के ही बाल खुले थे। आलिया ने माथापट्टी के साथ खुद को एक अलग लुक दिया था। आप भी अपनी शादी में इस लुक को कैरी कर सकती हैं। अपने बालों को खुला रखने के साथ आप लो मेकअप खूबसूरत ब्राइडल लुक ले सकती हैं। इसमें आप अपने बालों को आगे से कर्ल कर सकती हैं या फिर इन्हें स्ट्रेट करके रख सकती हैं। 

 Bridal Hairstyles ideas 2023

Image Source : SOCIAL
Bridal Hairstyles ideas 2023

इन टिप्स की मदद से घर में करें अपना पेडीक्योर, चेहरे की तरह चमकेंगे आपके पैर

2. ब्राइडल बन हेयर स्टाइल-Bridal bun hairstyle

ब्राइडल बन हेयर स्टाइल, खुद को एक ब्राइडल लुक देने के लिए बेहद जरूरी है। ये लुक आपकी खूबसूरती बढ़ाएगा। प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और कियारा आडवाणी ने यही फूलों के साथ बने ब्राइडल बन लुक लिया था। इस लुक में आपका चेहरा और आपकी ज्वेलरी अलग से निकल कर आएगी। 

शादी से पहले बढ़ाएं अपने आंखों की खूबसूरती,घनी और लंबी पलकों के लिए अपनाएं ये 3 देसी टिप्स

3. गहनों के साथ ब्राइडल हेयर स्टाइल-Hair Jewels hair style

गहनों के साथ ब्राइडल हेयर स्टाइल आपको एक साउथ इंडियन लुक दे सकता है। इस लुक की वजह से आपके चेहरे की खूबसूरती अलग से नजर आएगी। साथ ही ये आपको एक हैवी ब्राइडल लुक देने में भी मददगार है। तो, आप भी अपने बालों को ये ब्राइडल हेयर स्टाइल लुक दे सकते हैं। तो, इस बार अपनी शादी में आप इनमें से कोई भी लुक का चुनाव करें और एक खूबसूरत दुल्हन बनें।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement