ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फीचर
  5. ममता से कुर्ते लेकर पीएम मोदी ने साबित कर दी ये खास बात, गिफ्ट के मामले में...

ममता से कुर्ते लेकर पीएम मोदी ने साबित कर दी ये खास बात, गिफ्ट के मामले में...

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खास बातचीत की। इस खास बातचीत में कई तरह के सवाल किए गए ......

Swati Singh Written by: Swati Singh
Updated on: April 24, 2019 11:11 IST
पीएम नरेंद्र मोदी- India TV Hindi
पीएम नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खास बातचीत की। इस खास बातचीत में कई तरह के सवाल किए गए इसमें उनकी जिंदगी, परिवारिक, सामाजिक सहित उनसे जुड़ी कई पहलु पर सवाल किए गए। इस खास बातचीत के दौरान मोदी कहीं इमोशनल हुए तो कहीं पर उन्होंने सटीक जवाब दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री है लेकिन उनकी शख्सियत उन्हें दूसरे नेताओं से हमेशा से अलग करती है। आपको जानकर हैरानी होगी कि चुनाव के मैदान में अपने दुश्मनों को ललकारने और दहाड़ने वाले मोदी अपने दुश्मनों के दिलों पर भी राज करते हैं।

अक्षय कुमार ने उन्हें अपने प्रतिद्वंदी पार्टी के साथ संबंधों को लेकर सवाल किए तो इस पर मोदी ने दिलचस्प जवाब दिया। मोदी ने बताया कि चुनाव के मैदान के बाहर दीदी और मेरे संबंध बहुत अच्छे हैं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी यानी दीदी हर साल 1 से 2 कुर्ते गिफ्ट करती हैं साथ ही उन्हें बंगाली मिठाई भी भिजवाती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं दुश्मन देश पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने मोदी की मां हीरा बेन के लिए साल 2017 में साड़ी भिजवाई थी। इसके साथ ही मोदी भी दरियादिली दिखाते हुए नवाज शरीफ की माता जी को शॉल भेंट करके आए थे।

 इन सब बातों से एक बात तो जरूर साफ होती है कि भले ही देश, व्यक्ति के बीच में राजनीतिक और वैचारिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी की शख्सियत के दीवाने देश से लेकर दुश्मन देश और विदेशों में भी है।

खिलाड़ी कुमार अक्षय सिर्फ इतना पर ही नहीं रुके उन्होंने पीएम मोदी कई दिलचस्प सवाल किए, यहां पढ़ें

इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पूछा क्या आपका मन नहीं करता है आप अपने घरवालों के साथ रहें। इस बात का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा- मैंने बहुत ही कम उम्र में घर छोड़ दिया था। जिसकी वजह अब मैं मोह त्याग चुका हूं। मैं राजनीति में आने से पहले ही घर छोड़ चुका हूं। जिसकी वजह से अब घर बालों के साथ रहने का मोह कम हो गया है। जब भी मन करता है तो मां को अपने पास रहने के लिए बुला लेता हूं।

प्रधानमंत्री ने बताया वह अनुशासित हैं। मगर वह ये अनुशासन किसी पर थोपते नहीं हैं। उन्होंने कहा- ''मुझे काम के वक्त सिर्फ काम करना पसंद हैं। मगर दोस्तों के साथ हंसी-मजाक करना भी पसंद है।''

पीएम मोदी के पास एमएलए बनने से पहले बैंक अकाउंट नहीं था। जब वह एमएलए बने उसके बाद उनकी सैलरी आना शुरू हुई और तभी से उनका अकाउंट शुरू हुआ। इससे पहले उनका बचपन में अकाउंट खुला था। मगर उस अकाउंट का कभी इस्तेमाल नहीं किया।

अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री से पूछा कि अगर आपको अलाद्दीन का चिराग का मिला तो क्या करेंगे। जिस पर पीएम ने जवाब दिया- दुनिया में कोई अलाद्दीन का चिराग नहीं होता है। मेहनत करनी पड़ती है।

ये भी पढ़ें:

'क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गु्स्सा आता है?' जानिए अक्षय के सवाल पर क्या बोले पीएम, इंटरव्यू की 5 खास बातें 

हमारी आपकी तरह कभी Sick Leave नहीं लेते हैं पीएम मोदी, इसके पीछे छिपा है ये खास राज़

elections-2022