Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

‘ममता दीदी आज भी साल में मेरे लिए एक-दो कुर्ते भेजती हैं’

पीएम मोदी के सबसे बिंदास इंटरव्यू की सबसे खास बात ये थी कि इंटरव्यू पॉलिटिकल नहीं बल्कि पर्सनल थी। इस दौरान उन्होंने राजनीति और देश की बातों से इतर जाकर अपनी जिंदगी और उससे जुड़े कई पहलुओं पर बात की।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 24, 2019 12:57 IST
‘ममता दीदी आज भी साल में मेरे लिए एक-दो कुर्ते भेजती हैं’- India TV Hindi
‘ममता दीदी आज भी साल में मेरे लिए एक-दो कुर्ते भेजती हैं’

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार को दिए एक खास इंटरव्यू में खुद से जुड़ी कई निजी बातें शेयर की। पीएम मोदी के सबसे बिंदास इंटरव्यू की सबसे खास बात ये थी कि इंटरव्यू पॉलिटिकल नहीं बल्कि पर्सनल थी। इस दौरान उन्होंने राजनीति और देश की बातों से इतर जाकर अपनी जिंदगी और उससे जुड़े कई पहलुओं पर बात की।

Related Stories

इंटरव्यू के दौरान विपक्षी पार्टी के साथ सबंधों पर पीएम ने कहा कि मेरे कई दोस्त हैं विपक्षी पार्टी में और बहुत अच्छे दोस्त हैं, उनके साथ खाना भी खाते हैं। तब मैं गुजरात का सीएम नहीं था किसी काम से मैं संसद गया था और गुलाम नबी आजाद और मैं गप्पें मार रहे थे। एक मीडियाकर्मी ने कहा किआरएसएस वाले हो और गुलाम नबी के साथ हो। गुलाम नबी जी ने कहा कि सभी दल के लोग फैमिली के तौर पर जुड़े हैं।

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर पीएम ने कहा कि ममता दीदी आज भी साल में मेरे लिए एक-दो कुर्ते भेजती हैं। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना जी साल में 3-4 बार खास तौर पर ढाका से मिठाई भेजती हैं। ममता दीदी को पता चला तो वो भी साल में एक-दो बार मिठाई जरूर भेज देती हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement