Friday, March 29, 2024
Advertisement

अमीषा पटेल ने एक बार फिर कराया हॉट फोटोशूट, ट्रोल करने वालों पर भड़के फैंस

एक बार फिर अमीषा ने हॉट फोटोशूट कराया। लेकिन कुछ लोगों को उनका इस उम्र में ऐसा लुक पसंद नहीं आया। लेकिन फैंस ने ट्रोल करने वालों की लंबी क्लास लगाई है।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: June 14, 2019 8:18 IST
Ameesha Patel- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Ameesha Patel

Ameesha Patel Latest Photoshoot: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल फिल्मों से से काफी दूर है लेकिन अपने फोटोशूट और लुक्स के कारण इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक बार फिर अमीषा ने हॉट फोटोशूट कराया। लेकिन कुछ लोगों को उनका इस उम्र  में ऐसा लुक पसंद नहीं आया। लेकिन  फैंस ने ट्रोल करने वालों की लंबी क्लास लगाई है।

अमीषा पटेल के लुक की बात करें तो वह ग्रीन कलर की थाई हाई-स्लिट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। इस लुक के साथ उन्होंने लाइट मेकअप के साथ ग्लिटर लिपस्टिक और ओपन हेयर किए हुए है।

अमीषा इस बैकलेस ड्रेस में काफी हॉट लग रही हैं। लेकिन कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। जिसके बाद फैंस से कुछ इस तरह भड़क उठे।

एक फैन ने कहा, 'फालतू के कमेंट्स मत करो। इन्हें देखने से पहले अपने घर को देखो। तुम्हें किसने कहा कि इनकी लाइफ में इंटरफेयर करो।'

वहीं दूसरे फैन ने लिखा कि अगर आप लोगों को ट्रोल करना है तो अनफॉलो कर दो। जिसकी जो मर्जी करना है करें। तुम कौन होते हो बोलने वाले।

Ameesha Patel

Ameesha Patel

वहीं एक फैन ने कहा कि मैं नहीं जानता कि उन लोगों के साथ क्या गलत है। यह कमेंट सेक्शन इसी से भरा हुआ है। मैम आप सबसे अच्छी एक्ट्रेस हो।

बॉलीवुड में अमीषा पटेल के करियर की बात करें तो अमीषा पटेल ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म कहो ना प्यार से की थी। फिल्म में अमीषा पटेल के साथ ऋतिक रोशन नजर आएं थे। इस फिल्म ने अमीषा को रातों-रात स्टार बना दिया था। इसके बाद सनी देओल के साथ 'गदर' फिल्म की। जो कि बॉक्स ऑफिस में सुपरहिट रही थी।

ये भी पढ़ें-

प्रियंका चोपड़ा ऑरेंज कलर की ड्रेस में कहर बरपाती आईं नजर, देखें  तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा जबरदस्त एब्स दिखाती आईं नजर, लेकिन यूजर्स से किए घटिया कमेंट्स

सपना चौधरी साड़ी पहन लगीं खूबसूरत, लेकिन इस गलती के कारण हो गई बुरी तरह ट्रोल

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement