Friday, April 19, 2024
Advertisement

Deepika Padukone or Mahira Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने किया दीपिका के लुक कॉपी, बताए कौन लग रहा है बेस्ट

Deepika Padukone or Mahira Khan:  बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मोस्ट स्टाइलिश हिरोइन में एक मानी जाती हैं।देखें माहिरा और दीपिका में कौन लग रहा है बेस्ट।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: July 22, 2019 13:49 IST
DEEPIKA AND MAHIRA- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM DEEPIKA AND MAHIRA

Deepika Padukone or Mahira Khan:  बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मोस्ट स्टाइलिश हिरोइन में एक मानी जाती हैं। इंड्स्ट्री के फैशन सेंस के कुछ सालों की बाद करें तो दीपिका हर एक लुक में बिंदास नजर आई हैं। किसी इवेंट से लेकर कोकटेल पार्टी में अपने लुक से हर किसी को इंप्रेस किया है। वहीं इसी बीच पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी दीपिका के लुक से कापी एंपायर है। तभी वह उनकी कॉपी करती हुई नजर आईं।

माहिरा के लुक की बात करें तो वह Zara ब्रांड की खूबसूरत ड्रेस में नजर आईं। इस लुक के साथ लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ हेयर ओपन किया हुआ था। वहीं ब्लू कलर की हील्स पहने हुए नजर आईं। इस लुक में माहिरा काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।

वहीं माहिरा के इस लुक को देखकर जो आप 2 साल पीछे चले जाएगे।  जब दीपिका इसी आउटफिट्स में काफी स्टाइलिश नजर आईं थी। वहीं कई लोगों को उनका यह लुक पसंद भी नहीं आया था।

माहिरा अपकमिंग फिल्म 'सुपरस्टार' के प्रमोशन में इस लुक में नजर आई थी। जो कि 9 अगस्त को रिलीज हो रही है।

साल 2017 में मुंबई में हुए एक इवेंट में दीपिका भी इस ड्रेस में नजर आई थी। इस लुक के साथ दीपिका ने पिंक कलर का पैरल पैंट पहना हुआ था। इसके साथ ही थ्री टायर लूप ईयररिंग्स के साथ लाइट मेकअप और डार्क रेड लिपस्टिक के साथ लोअर पोनीटेल किया हुआ था। इस लुक में दीपिका काफी ग्लैमरस लग रही थीं।

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें वह मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में विक्रांत मैसी के साथ नजर आने वाली है। जो कि 10 जनवरी 2020 में रिलीज होगी। इसके अलावा रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आने वाली हैं। जिसमें वह कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएगी।

ये भी पढ़ें-

मलाइका अरोड़ा डीप नेक ड्रेस और बिकिनी में आईं नजर, देखें मालदीव वेकेशन की लेटेस्ट तस्वीरें

45 हजार की टी-शर्ट और 1 लाख के पायजामे में एयरपोर्ट पर स्पॉर्ट हुईं रानी मुखर्जी

नेहा कक्कड़ 'सारी सॉन्ग' में नजर आईं बेहद ग्लैमरस, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजर

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement