Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

'Gully Boy' प्रिंट इस जैकेट के कारण रणवीर सिंह हो गए ट्रोल, लेकिन दीपिका का कमेंट पढ़ आप कहेंगे 'WOW'

रणवीर हमेशा अपने अजीब फैशन के कारण ट्रेंड में रहने वाले रणवीर सिंह इस बार कु"छ ज्यादा ही फैंस को नाराज कर चुके है। कुछ ऐसा ही इस बार भी हुआ जब रणवीर ने बर्लिन फिल्म फेस्टिवल से अपने लुक की तस्वीरें शेयर की।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 11, 2019 16:06 IST
Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM/RANVEER SINGH Ranveer Singh

Ranveer Singh Troll: हाल में ही रणवीर सिंह अपनी फिल्म 'गली बॉय' के प्रमोशन के लिए बर्लिन गए थे। जहीं पर उनक लुक को लेकर वह काफी ट्रोल हो रहे है। जी हां वह हमेशा अपने अजीब फैशन के कारण ट्रेंड में रहने वाले रणवीर सिंह इस बार कु"छ ज्यादा ही फैंस को नाराज कर चुके है।  कुछ ऐसा ही इस बार भी हुआ जब रणवीर ने बर्लिन फिल्म फेस्टिवल से अपने लुक की तस्वीरें शेयर की।

 

इस तस्वीरों में रणवीर सिंह के लुक की बात करें तो वह व्हाइट कलर की पैंट के साथ स्काई ब्लू कलर की फ्लर जैकेट पहने हुए थे। जिसमें 'Gullyboy' हाथ में गोल्डन कलर में लिखा था। इसी जैकेट को देखकर फैंस काफी गुस्से में नजर आएं।

रणवीर का यह जैकेट डिजाइनर मनीष अरोड़ा ने डिजाइन किया है। सोशल मीडया पर रणवीर का यह लुक उनके शेयर करते ही जमकर वायरल हो रहा है। सोसश मीडिया पर लोग उनके ड्रेस के फनी मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं। कुछ लोगों ने तो उनके लुक की तुलना सुलिवान मॉन्स्टर से की है। तो कोई उन्हें Monster भी कह रहे है।

Ranveer Singh

Ranveer Singh

वहीं रणवीर सिंह की पत्नी को यह लुक काफी पसंद आया है। उन्होंने कमेंट की है कि ये मेरे फेवरेट लुक में से एक है। इसके साथ उन्होंने हार्ट वाली इमोजी कमेंट कर रखी हैं।

Ranveer Singh

Ranveer Singh

जिसके बाद से दीपिका भी ट्रोल हो गई। एक ट्रोलर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'दीपिका मैम आपको कब से यह जोकर लुक पसंद आने लग गए हैं।'  वहीं दूसरे ने लिखा- बहन ऐसे लुक तुम लोगों को ही मुबारक।

फैंस को पसंद क्यों न हो। लेकिन रणवीर सिंह को कहना ही पड़ेगा कि वाह वह बात है कि वह खुद में इतना एक्सपेरिमेंट करते रहते है। बिना किसी के परवाह किए।

Grammy Weekend: प्रियंका चोपड़ा इस ऑफ व्हाइट ड्रेस की वजह से बटोर रही हैं सुर्खियां, जानिए क्या है खास

गली ब्वॉय प्रमोशन: आलिया की इस फिंक ड्रेस ने लूटी महफिल, देखिए तस्वीरें

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement