Thursday, March 28, 2024
Advertisement

B'day Tapsee Pannu: फिट रखने के लिए तापसी पन्नू करती हैं ये सब, जानिए वर्कआउट और डाइट प्लान

B'day Tapsee Pannu: तापसी पन्नू अपने एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस के लिए जानी जाती है। जानिए उनका वर्कआउट और डाइट प्लान।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: August 01, 2018 10:59 IST
Tapsee Pannu- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Tapsee Pannu

Taapsee Pannu Daily Diet Plan and Fitness Secrets: बॉलीवुड की खूबसूरत और फिटनेस एक्ट्रेस में एक और नाम शामिल है। वो है तापसी पन्नू। तापसी अपनी फिटनेस में कड़ी मेहनत करती हैं। फिल्म 'नाम शबाना' में उनके एक्शन सींस देकर आप इस बात का आसानी से अंदाजा लगा सकते है। कि वह खुद को कितना फिट रखे हुए हैं। आज 1 अगस्त को तापसी पन्नू का जन्मदिन है। 31 साल की तापसी अपनी फिल्म 'मुल्क' के लिए काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

वहीं दूसरी ओर वह अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्जियां' में नजर आने वाली हैX। जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन नजर आने वाले हैं। यह फिल्म सिनेमा घरों पर 7 सितंबर 2018 को शायद रिलीज होगी।

तापसी और अनुराग एक एक वीडियों काफी वायरल हुआ था। जिसमें दोनों हार्ड वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे है। जो कि सोशल मीडिया में काफी वायरल भी हुआ था। अगर आप भी चाहते है कि आपकी बॉडी तापसी पन्नू जैसी हो तो आप भी फॉलो करें यह वर्कआउट और डाइट प्लान।

बर्थडे गर्ल तापसी पन्नू का वर्कआउट

तापसी सोमवार से लेकर शुक्रवार तक जिम में काफी पसीना बहाती हैं। उनकी एक्सरसाइज में कार्डियो एक्सरसाइज, ट्रेडमिल पर रनिंग, जंप्स, पुशअप्स, डंबल बाइसेप्स एक्सरसाइज, ग्रीस बाइसेप्स एक्सरसाइज, साइकिल चलाना, वेट ट्रेनिंग आदि शामिल है। इसके अलावा उन्हें फुटवॉल, हॉकी और क्रिकेट खेलना भी पसंद हैं।

बर्थडे गर्ल तापसी पन्नू का डाइट प्लान
तापसी पन्नू अपने वर्कआउट की तरह अपनी डाइट प्लान का भी पूरा ध्यान रखती हैं। वह अपने डाइट में सादा खाना भी शामिल करती हैं। वह वजन कम करने के लिए कार्बोहाइड्रेट की चीजों का सेवन न करना केवल एक मिथक मानती हैं। वह ग्लूटिन खाने से दूर रहती हैं।

तापसी अपने खाने में ऐसी चीज खाती हैं। जो जल्दी पच जाएं। इसलिए वह रोटी, ब्रेड और राइस खाती है। रोजाना दूध पीती है। बादाम मिल्क में ऐसे मिनरल्स पाएं जाते है। जो कि उनकी कैलोरी के साथ प्रोटीन को पूरा करते है।

तापसी दिनभर में जितना पानी पी सकती हैं। उतना पीती है। यह फिटनेस और स्किन के लिए बहुत ही जरुरी है। पानी वर्कआउट के समय एनर्जी देता है। साथ ही मेटाबॉलिज्म को तेजी से बढ़ाता है।

सुबह की शुऊआत
तापसी अपने सुबह की शुरुआत आधा लीटर पानी के साथ करती है। इसके बाद ग्रीन टी और कुछ अखरोट, बादाम खाती हैं।

ब्रेकफास्ट
3 अंडे या फिर मसाला ऑमलेट लेती हैं।

लंच
कई बार जब उन्हें भूख नहीं लगती हैं। तो वह लंच नहीं करती है।

डिनर
रोटी, दाल और कई तरह की सब्जियां। वह  6 बजे तक खाना खा लेती हैं। अगर उसके बाद उन्हें भूख लगी तो वह लाइट सूप या फिर ग्रिल्ड मछली खा लेती हैं।

क्या आप जानते है कि मंदिरा बेदी 46 साल की उम्र में खुद को कैसे फिट रखती हैं? नहीं पता तो जानने के लिए क्लिक करें.. मंदिरा बेदी फिटनेस

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement