1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. हेल्थ
  5. Viral Video: हेट स्टोरी 4 की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला किक बॉक्सिंग कर पसीना बहाती आईं नजर, यूजर्स ने कहीं ये बातें

Viral Video: हेट स्टोरी 4 की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला किक बॉक्सिंग कर पसीना बहाती आईं नजर, यूजर्स ने कहीं ये बातें

'हेट स्टोरी 4' की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियों में उवर्शी खुद को किक बॉक्सिंग से फिट बनाए रखने वाली यह एक्ट्रेस इस विडियो में फ्रंट किक प्रैक्टिस करती दिख रही हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: November 27, 2018 8:08 IST
Urvashi - India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM/URVASHI Urvashi

हेल्थ डेस्क: बॉलीवुड में इन दिनों फिटनेस को हर कोई कुछ ज्यादा ही अवेयर दिख रहे है। ऐसे में अभिनेत्रियां कैसे पीछे हो सकती है। अपनी फिटनेस के लिए वह वर्कआउट करती नजर आती रहती है। जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया में शेयर करती रहती है। हैं। ऐसी की एक ऐक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी हैं। हाल में ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह किक मारते हुए नजर आ रही है।  

'हेट स्टोरी 4' की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियों में उवर्शी खुद को किक बॉक्सिंग से फिट बनाए रखने वाली यह ऐक्ट्रेस इस विडियो में फ्रंट किक प्रैक्टिस करती दिख रही हैं। उनकी दमदार किक्स की फैंस ने काफी तारीफ की। यूजर्स ने लिखा कि वह इस विडियो को बार-बार देख रहे हैं।

कई लोग इस वीडियों को मजाकिया तौर पर ले रहे है। एक यूजर्स का कहना कि उवर्शी अपने एक्स को याद कर ये काम कर रही है। वहीं अन्य का कहना है कि क्या आप बदला लेने की तैयारी कर रही है। कुछ ने उन्हें आराम से बिनान गुस्सा के किक मारने की सलाह दी। (विश्वभर में 12 करोड़ से ज्यादा लोग है सोराइसिस जैसी खतरनाक बीमारी से पीड़ित, जानिए इसके बारें में)

Urvashi

Urvashi

एक यूजर ने तो सलाह देते हुए कमेंट किया- 'इंडिया के सारे रेपिस्ट को ऐसे ही मारता-कूटना चाहिए'। (रिसर्च: ज्यादा नॉन वेज और मसालेदार खाना खाने से हो सकती है किडनी से जुड़ी बीमारी)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X