Thursday, April 18, 2024
Advertisement

खुद को फिट रखने से कड़ी मशक्कत करती हैं मलाइका अरोड़ा, 44 साल की उम्र में करती हैं हैरान करने वाले वर्कआउट

मलाइका ने हाल में एक वीडियो इंस्ट्राग्राम में शेयर किया। जिसमें मलाइका  Bodhi Pilates करती हुई नजर आ रही हैं। देखें वीडियो।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: September 25, 2018 15:48 IST
Malaika Arora- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Malaika Arora

हेल्थ डेस्क: उम्र के बढ़ने के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और जवां होती जा रही है। 44 साल की उम्र में भी वह 25 साल की लड़की को मात दे रही हैं। लेकिन उनकी बॉडी आराम से नहीं बल्कि कड़ी मेहनत करके उन्होंने पाया है।

परफेक्ट फिगर पाने के लिए जिम में घंटो पसीना बहाकर मलाइका बहाती है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर मलाइका कौन सा वर्कआउट करके अपने को इतना ज्यादा फिट रखा हुआ है। अपने फैंस के इस सवाल का जवाब मलाइका ने एक वीडियो इंस्ट्राग्राम में किया। इस वर्कआउट को Bodhi Pilates भी करती हैं। (एक बार फिर हिना खान ने शेयर की वर्कआउट का वीडियो और तस्वीरें, लगीं एक दम फिट )

मलाइका ने हाल में एक वीडियो इंस्ट्राग्राम में शेयर किया। जिसमें मलाइका  Bodhi Pilates करती हुई नजर आ रही है। यह वर्कआउट बहुत ही कठिन है। जिसे करना हर किसी के बस में नहीं है। लेकिन मलाइका ने इस वर्कआउट के लिए नियमित ट्रेनिंग ली। इसके बाद उन्होंने इस किा। इस वर्कआउट में पूरी बॉडी का एक एक पार्ट स्ट्रेच होता है। खुद ही देखें वीडियो। (उर्वशी रौतेला ने वर्कआउट करते हुए एक और वीडियो किया शेयर, देखकर आपके छूट जाएंगे पसीने)

आपको बता दें कि 44 साल की मलाइका ने साल 2017 में सलमान खान के भाई अरबाज खान से तलाक लिया था। हालांकि उनका बाद में नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा गया।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement