Friday, April 19, 2024
Advertisement

Fat से Fit हुई सोनाक्षी सिन्हा , अपनी फिल्म के लिए किया 35 किलो से ज्यादा वजन कम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन का अभी तक का सबसे हॉट फोटो शेयर किया है। जिसमें वे अपने ऐब्स दिखाते हुए नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि सोनाक्षी काफी टाइम से वेट लॉस प्रोसेस में लगी हुई हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 23, 2018 13:45 IST
Sonakshi sinha- India TV Hindi
Sonakshi sinha

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन का अभी तक का सबसे हॉट फोटो शेयर किया है। जिसमें वे अपने ऐब्स दिखाते हुए नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि सोनाक्षी काफी टाइम से वेट लॉस प्रोसेस में लगी हुई हैं। 

अब इस न्यू लुक में वे सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग-3' में नजर आएंगी। दो फिल्मों में आप सोनाक्षी को बदलते देख चुके हैं अब तीसरी 'दंबग' में उन्हें पूरी तरह बदला हुआ पाएंगे। फिल्म के डायरेक्टर अरबाज खान और प्रोड्यूसर प्रभुदेवा ने कंफर्म किया है कि सोनाक्षी ही सलमान के अपोजिट नजर आएंगी। 

सोनाक्षी वर्कआउट को लेकर काफी सिस्टामेटिक हो गई हैं। वे रोजाना जिम जाती हैं और लिमिटेड डाइट लेती हैं। वे अबतक 35 किलो प्लस वजन घटा चुकी हैं। बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने से पहले सोनाक्षी 90 किलो की हुआ करती थीं फिर जब उन्हें 2010 में सलमान के साथ फिल्म 'दबंग' से डेब्यू का ऑफर मिला तो उन्होंने तभी करीब 30 किलो तक वजन घटाया था। 

आपको बता दें कि कम ही लोग जानते हैं कि फिल्मों में आने के पहले उन्होंने अपने वजन को लेकर कभी भी परवाह नहीं की थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे सलमान खान की शुक्रगुजार है कि उन्होंने उन्हें वजन कम करने के लिए मोटीवेट किया। 

उन्होंने बताया कि सलमान के कहने पर ही उन्होंने खुद पर ध्यान देना शुरू किया और अपना वजन कम करना शुरू किया। सोनाक्षी ने बताया कि वजन कम करने की जर्नी उनके लिए आसान नहीं थी। उन्होंने इंटरव्यू में बताया था, "जिम में ट्रेनिंग लेना मेरे लिए आसान नहीं था लेकिन एक बार मैंने वजन कम करने का मन बनाया तो फिर पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा।"

"मैंने एक्सरसाइज करने और जिम जाने के बाद कभी भी अपना वजन चेक नहीं किया। मुझे धीरे-धीरे अहसास होने लगा था कि मैं फिट हो रही हूं।" उन्होंने वजन कम करने के लिए शाहिद कपूर के ट्रेनर को हायर किया। उन्होंने कार्डियो एक्सरसाइज, साइकलिंग, स्विमिंग, प्लेइंग टेनिस, जिम, हॉट योगा किया।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement