Friday, March 29, 2024
Advertisement

20 अक्टूबर राशिफल: मिथुन राशि वालों को ऑफिस में मिल सकती है गुड न्यूज, जानिए बाकी राशियों का हाल

आज कार्तिक कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि और रविवार का दिन है। बता दूं की आज यानि कि 20 अक्टूबर की सुबह 07 बजकर 30 मिनट तक पंचमी तिथि रहेगी। जानिए इंदु प्रकाश से राशियों का हाल।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 20, 2019 13:25 IST
राशिफल 2019- India TV Hindi
राशिफल 2019

आज कार्तिक कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि और रविवार का दिन है। बता दूं की आज यानि कि 20 अक्टूबर की सुबह 07 बजकर 30 मिनट तक पंचमी तिथि रहेगी उसके अगले ही पल यानि कि 07 बजकर 31 मिनट से शुरू होकर कल यानि कि 21 अक्टूबर की सुबह 06 बजकर 45 मिनट तक सप्तमी तिथि चलेगी । साथ ही कल यानि कि 19 अक्टूबर की देर रात 02 बजकर 09 मिनट से शुरू होकर आज रात 12 बजकर 31 मिनट तक शिव योग रहेगा । इस योग में किय गये सभी कार्यों में, विशेषकर कि मंत्र प्रयोग में सफलता मिलती है । साथ ही कल यानि कि 19 अक्टूबर की शाम 05 बजकर 41 मिनट से शुरू होकर आज शाम 05 बजकर 52 मिनट तक आर्द्रा नक्षत्र रहेगा । सत्ताइस नक्षत्रों में से आर्द्रा को छठा नक्षत्र माना जाता है और इसका अर्थ है- नमी । आंख में आने वाले आंसुओं को इस नमी के साथ जोड़कर देखा जाता है। जानिए इंदु प्रकाश से बाकी राशियों का हाल....

मेष राशि - आज किसी मित्र के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं । परिवार के सदस्यों के साथ टाइम स्पेंड करने से सबके बीच अंडरस्टैंडिंग बनेगी । ऑफिस में किसी सहकर्मी से आपकी दोस्ती हो सकती है । इस राशि के कला और साहित्य के लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा । कुछ सुनहरे अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं । जरूरी काम आपके योजनाओं के अनुसार होते जायेंगे । अपने इष्टदेव को प्रणाम करें, दोस्तों के साथ संबंध बेहतर होंगे ।

वृष राशि - आज के स्टूडेंट्स के लिए दिन महत्वपूर्ण है, उन्हें कोई बड़ी उपलब्धि मिलेगी । रोजमर्रा के कामों में आपको फायदा होगा । कारोबार में रूका हुआ पैसा आपको वापस मिलेगा । नियमित कामकाज में आपका मन लगेगा । कुछ लोग आपसे ज्यादा ही अपेक्षाएं रखेंगे । समय से आपके काम पूरे हो जायेंगे । नई जिम्मेदारी आपको मिल सकती है, जिसमें आपको सफलता मिलेगी । गायत्री मंत्र का जप करें,सभी काम में आपको सफलता मिलेगी ।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement