Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Yearly Horoscope 2020: नए साल में इन राशियों की चमकेगी किस्मत, जानें अपना भविष्यफल

Yearly Horoscope 2020: क्या आपको शिक्षा के क्षेत्र में कामयाबी मिलेगी? ये सारी जानकारी आपको मिलेगी सिर्फ इंडिया टीवी पर।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 31, 2019 11:48 IST
Rashifal 2020- India TV Hindi
Rashifal 2020

Rashifal 2020: साल 2019 ने अलविदा कह दिया है और 2020 दस्तक दे रहा है, ऐसे में आपका भविष्य इस नए साल में कैसा रहेगा, ये जानने के लिए आप उत्सुक होंगे। नए साल 2020 में आपके किस्मत के सितारे क्या कह रहे हैं... आपका करियर और आपकी आर्थिक स्थिति कैसी होगी और आपका दांपत्य जीवन कैसा रहेगा? क्या आपको शिक्षा के क्षेत्र में कामयाबी मिलेगी? ये सारी जानकारी आपको मिलेगी सिर्फ इंडिया टीवी पर। इंडिया टीवी के खास शो 'भविष्यवाणी' में आचार्य इंदु प्रकाश आपके आने वाले नए साल के बारे में जानकारी दें रहे हैं।

यहां आपको आचार्य इंदु प्रकाश बताएंगे कि नए साल में आप ऐसा क्या करें कि आपकी किस्मत के सितारे चमक जाए। आचार्य यह भी बताएंगे कि पूरे साल आपको ऐसे कौन से उपाय करने चाहिए जिससे आपके करियर में आपको कामयाबी मिले। आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी हो और आपके दांपत्य जीवन में सुख-समृद्धि की बरसात हो।

Love Horoscope 2020: प्यार या धोखा, जानें किसके लिए लकी साबित होगा नया साल

जैसे मेष राशि वालों के लिए साल की शुरुआत अच्छी होगी, उनका करियर नई ऊंचाईयों को छुएगा। लेकिन साल का आखिरी दो महीने उनके लिए थोड़ा मुश्किल होगा। इस मुश्किल से निजात कैसे मिलेगी? लवमेट के साथ आपका रिश्ता कैसा होगा? आपकी आर्थिक स्थिति का क्या हाल रहेगा? और किन उपायों की मदद से आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

इस खास शो में आप अपनी राशि के हिसाब से उसका फल और उपाय जान सकते हैं। मेष, वृष, मिथुन या कर्क हर राशि के जातकों को उनका भविष्यफल और उनकी कुंडली के दोष के बारे में पता चलेगा। साथ ही दोष के निवारण के बारे में भी पता चलेगा। तो हमारा ये खास शो जरूर देखिएगा।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement