1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. धनु राशि का प्रेम राशिफल 2021: प्रियतम से प्यार जाहिर करने के भरपूर मौके मिलेंगे, प्यार परवान चढ़ेगा

धनु राशि का प्रेम राशिफल 2021: प्रियतम से प्यार जाहिर करने के भरपूर मौके मिलेंगे, प्यार परवान चढ़ेगा

लव राशिफल 2021 के संकेत को समझें तो इस समय में आप काफी रोमांटिक रहेंगे और आपको अपने प्रियतम के सामने अपना प्यार जताने के भरपूर मौके मिलेंगे। यही वह समय होगा, जब आपका प्यार परवान चढ़ेगा।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: January 08, 2021 23:24 IST
धनु राशि का प्रेम राशिफल 2021, dhanu love rashifal- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV धनु राशि का प्रेम राशिफल 2021

धनु राशि का प्रेम राशिफल 2021: प्रेम राशिफल 2021 के अनुसार यह साल धनु राशि के जातकों के इमोशन से भरा साल रहने वाला है। आपको परिवार और प्यार के बीच में से किसी का चुनाव करना पड़ सकता है, इसलिए बहुत ही संभल कर आपको कोई निर्णय लेना होगा। वर्ष की शुरुआत में मंगल आपके पंचम भाव में विराजमान रहेंगे, जो आपको भरपूर एनर्जी देंगे। इसकी मदद से आप अपनी लव लाइफ को और भी मजबूत बनाने की भरपूर कोशिश करेंगे। एक दूसरे के प्रति सम्मान की भावना बनाए रखें, नहीं तो रिश्ता खटाई में पड़ सकता है। वर्ष की शुरुआत में आप अपने प्रियतम के प्रति काफी ज्यादा भावुक रहेंगे लेकिन वैलेंटाइन डे वाला फरवरी का महीना आपकी लव लाइफ के लिए जैसे संजीवनी लेकर आ जाएगा।

धनु राशि वार्षिक राशिफल 2021: नया साल आपके लिए सकारात्मक रहेगा, बस इन बातों पर देना होगा ध्यान

प्यार चढ़ेगा परवान

लव राशिफल 2021 के संकेत को समझें तो इस समय में आप काफी रोमांटिक रहेंगे और आपको अपने प्रियतम के सामने अपना प्यार जताने के भरपूर मौके मिलेंगे। यही वह समय होगा, जब आपका प्यार परवान चढ़ेगा।

बन रही है विवाह की संभावना

धनु राशि के लिए प्रेम राशिफल 2021 के अनुसार यह कहना सही होगा कि अप्रैल जुलाई और सितंबर के महीने आपके प्रेम जीवन को ख़ुशियों से भर देंगे और इस समय में आप अपने प्रेम जीवन में एक दूसरे के प्रति प्यार की भावना को महसूस करेंगे। हालांकि इसी वर्ष में मार्च का महीना बहुत ध्यान से चलने वाला होगा क्योंकि आप दोनों के मध्य में लड़ाई झगड़ा होने की संभावना रहेगी। यदि आप इस समय में रिश्ते को मजबूती से बचा पाने में सफल रहे तो मान कर चलिए कि वर्ष के अंत में आपके विवाह की संभावना भी बन सकती है।

मेष वार्षिक राशिफल 2021: आप परिवार संग बिताएंगे अच्छा समय, बस रखना होगा इन बातों का ख्याल

वार्षिक राशिफल 2021: धन, नौकरी, कारोबार को लेकर 5 राशियों के लिए बेहतरीन रहेगा नया साल, जानें अन्य का हाल

ज्योतिष आकलन - अनिल ठक्कर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment