Friday, March 29, 2024
Advertisement

साप्ताहिक राशिफल: जानें, कैसा बीतेगा यह सप्‍ताह और किसके तारे होगें बुलंदी पर

साप्ताहिक राशिफल 29 से 24 नवंबर 2018 के अनुसार यह सप्ताह सभी राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है। इस सप्ताह गुरु अपनी राशि परिवर्तित करेगा।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 29, 2018 8:46 IST
weekly horoscope- India TV Hindi
weekly horoscope

नई दिल्ली: साप्ताहिक राशिफल 29 से 24 नवंबर 2018 के अनुसार यह सप्ताह सभी राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है। इस सप्ताह गुरु अपनी राशि परिवर्तित करेगा। जिससे कुछ राशियों को काफी लाभ मिलने के असार है। जानिए राशिनुसार कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह।

मेष राशि

वर्तमान में राशि स्वामी मंगल उच्च होकर केतु के साथ गोचर कर रहे हैं जो कि फिलहाल आपकी स्थिति को मजबूत बना रहे हैं। कुल मिलाकर सप्ताह आपके लिये अच्छा कहा जा सकता है। सप्ताह के शुरुआती दिन चंद्रमा पराक्रम भाव में रहेंगें। यह सप्ताह आपके लिये काफी सक्रियता वाला रहने के आसार हैं। इस समय सुस्ती को त्यागना ही आपके लिये हितकर रहेगा। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा सुख भाव में गोचर करेंगें। सुख सुविधाओं का पूरा लाभ इस हफ्ते उठा सकते हैं। सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा पंचम भाव में रहेंगें। रोमांटिक लाइफ में पार्टनर के साथ अच्छा समय व्यतीत करने को मिल सकता है। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा का गोचर छठे घर में होगा जो कि आपके रोग व शत्रु का स्थान है। इस समय स्वास्थ्य के मामले में लापरवाही न करें, मौसम में आ रहे बदलाव का असर आपकी बॉडी पर पड़ सकता है। हालांकि प्रोफेशनल लाइफ में आप अपने प्रतिद्वंदियों पर भारी पड़ सकते हैं, फिर भी दुश्मन को कमजोर समझने की भूल न करें।

वृषभ राशि
आपके लिये यह सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है। खासकर धन लाभ के योग आपके लिये इस हफ्ते बन रहे हैं जिससे आप अपनी फाइनेंशियल कंडीशन में एक इंप्रूवमेंट देख सकते हैं। दरअसल सप्ताहारंभ में चंद्रमा धन भाव में रहेंगें। इस समय आमदनी के साथ-साथ आपके खर्चों में भी वृद्धि हो सकती है। हालांकि आपकी राशि के स्वामी शुक्र वर्तमान में वक्री होकर छठे घर में नीच के सूर्य के साथ गोचर कर रहे हैं इसलिये स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। वाद-विवाद से बचकर रहें। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा आपकी राशि से पराक्रम भाव में रहेंगें जो कि फ्रोफेशनल लाइफ में आपके प्रदर्शन के बेहतर रहने की संभावनाएं जता रहे हैं। सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा सुख भाव में आ जायेंगे। सुख समृद्धि में वृद्धि की उम्मीद लगा सकते हैं। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा पंचम स्थान में रहेंगें। वीकेंड आपके लिये काफी रोमांटिक रहने के आसार हैं। अपने साथी के साथ प्यार के अथाह सागर में डूबे रह सकते हैं। अपने पार्टनर के साथ कोई रोमांटिक फिल्म देखने का प्रोग्राम भी इस वीकेंड पर बन सकता है। विद्यार्थियों को अपने अध्ययन पर ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement