1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. साप्ताहिक राशिफल 8 से 14 अप्रैल: चैत्र नवरात्रि का ये सप्ताह, इन राशियों पर बना रहेगा मां दुर्गा का आशीर्वाद

साप्ताहिक राशिफल 8 से 14 अप्रैल: चैत्र नवरात्रि का ये सप्ताह, इन राशियों पर बना रहेगा मां दुर्गा का आशीर्वाद

यदि पिछले कुछ दिनों से कुछ ऐसा जिसे आप करना चाहते हैं लेकिन कर नहीं पा रहे हैं तो प्रयासरत रहें इस सप्ताह आपको सफलता मिलने की पूरी संभावना है। आप अपने जीवन में एक नयेपन को महसूस कर सकते हैं। करियर को लेकर भी आपकी परेशानी दूर हो सकती है हो सकता है आपको कोई बेहतर अवसर उपलब्ध हो।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: April 08, 2019 9:18 IST

धनु राशि

धनु राशि

धनु राशि: व्यवसायी जातकों के लिये यह सप्ताह सचेत रहने का है। विशेषकर शेयर बाजार में निवेश करने से फिलहाल बचें, अन्य मदों में भी निवेश करने से पहले एक बार हर पहलु से जांच पड़ताल अवश्य कर लें। कार्यस्थल पर आप बेहतर प्रदर्शन करने में सक्षम होंगें। यदि हाल ही में आपको नई जिम्मेदारियां मिली हैं तो अपने आप को साबित करने का यह बेहतर समय है। परिजनों का भरपूर सहयोग मिलने के आसार हैं। विवाहित जातकों के संबंध और भी गहरे होने की उम्मीद है तो अविवाहित प्रेमी जातक भी एक अपने साथी के साथ बेहतर समय व्यतीत कर सकते हैं। आर्थिक रुप से सप्ताहांत आपको खुश कर सकता है। अनपेक्षित रुप से धन प्राप्ति का योग है। 

मकर राशि: यह सप्ताह आपके लिये व्यक्तिगत रुप से कुछ समस्याएं लेकर आ सकता है। सब के होते हुए भी स्वयं को अकेला महसूस कर सकते हैं। इस समय परिस्थितियों को अपने पक्ष में न होता देख आप आवेश में आ सकते हैं जिससे आपके संबंधों में विच्छेद होने की नौबत आ सकती है। ऐसे में आपके लिये सलाह है कि स्वयं पर नियंत्रण रखें और धैर्य से हर चीज पर विचार करें। स्वयं का मूल्यांकन करेंगें तो हो सकता है आपको कहीं अपनी ही चूक मिल जाये। अपनी गलती को सुधार कर आगे बढ़ें। व्यावसायिक रुप से आपकी स्थिति जैसी है वैसी बनी रहेगी। वित्तीय रुप से आपको थोड़ा बचत करने पर विचार करना चाहिये। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
X