Saturday, May 18, 2024
Advertisement

10 से 16 अक्टूबर: इस राशि के जातक रहे सतर्क, हो सकता है भारी नुकसान

इस सप्ताह शुक्र राशि बदल कर वृश्चिक राशि में प्रवेश कर रहा है। इसके साथ ही नवरात्र की समाप्ति के साथ-साथ दशहरा भी है। जिसके कारण कई राशियों पर अच्छा प्रभाव होगा। तो कुछ राशियों के लिए अशुभ साबित हो सकता है। जानिए आपकी राशि आपके बारें में क्या कहती ह

India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 09, 2016 18:53 IST
hprpscope- India TV Hindi
hprpscope

धर्म डेस्क: इस सप्ताह शुक्र राशि बदल कर वृश्चिक राशि में प्रवेश कर रहा है। इसके साथ ही नवरात्र की समाप्ति के साथ-साथ दशहरा भी है। जिसके कारण कई राशियों पर अच्छा प्रभाव होगा। तो कुछ राशियों के लिए अशुभ साबित हो सकता है।

ये भी पढ़े-

वृष, मिथुन, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन वाले राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह शुभ होगा, लेकिन मेष, कर्क और सिंह के लिए थोड़ा सामान्य होगा। बिजनेस और नौकरी में आगे बढ़ने के मौका मिलेंगे। इसके साथ ही परिवार तथा सार्वजनिक जीवन में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। जमीन मकान की खरीद-बेच का योग बनेगा और प्रोपर्टी संबंधित कार्यों से आप को लाभ होगा। अपने गुस्से को थोड़ा कंट्रोल में रखें, नहीं तो आपको भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। जानिए आपका ये सप्ताह कैसा रहेगा।

मेष राशि

इस सप्ताह में शुक्र राशि बदल कर वृश्चिक राशि में प्रवेश कर रहा है। शुक्र का यह गोचर आपके लिए शुभ साबित होगा। आपकी राशि से अष्टम भाव में शुक्र आर्थिक लाभ के लिए उत्तम लाभदायक सिद्ध होगा। आर्थिक उन्नति और समृद्धि के मामले में विचार करें तो यह सप्ताह आपके लिए उत्तम रहेगा।

सप्ताह के पूर्वार्ध में आपके रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। इस कार्य में आपको दूसरों की मदद मिल सकती है। सप्ताह के उत्तरार्ध में अंतिम दो दिन आमदनी की तुलना में खर्च की मात्रा अधिक रहेगी।

स्वास्थ्य संबंध में भी कुछ परेशानियों का सामना करने की तैयारी रखें। इन विपरीत परिस्थितियों के कारण आपके काम में कहीं न कहीं विलंब की संभावना भी रहेगी। किसी भी काम के लिए खूब अधिक दौड़ धूप करने के बावजूद कम सफलता मिलने से थोड़ी निराशा होगी। लक्ष्मी स्तोत्र अथवा नागकेसर से शिवलिंग की पूजा करने से आपको लाभ होगा ऐसा गणेशजी कह रहे हैं।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement