Friday, May 03, 2024
Advertisement

राशिफल 2 अप्रैल 2018: इस राशि के व्यक्ति रहें सतर्क, दोस्तों या ऑफिस में हो सकता है मनमुटाव या तकरार

आज का दिन यानि सोमवार कई मायनों में रहने वाला है। आज चैत्र माह की पूर्णिमा है। आज सर्वदेव दमनकोत्सव है। आज जैनियों का ओली उत्सव समाप्त है। आज शाम को 06:52 पर सूर्यदेव रेवती नक्षत्र में प्रवेश करेंगे और 14 अप्रैल को सुबह 08:14 तक वहीं पर रहेंगे।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: April 01, 2018 18:38 IST
horoscope- India TV Hindi
horoscope

धर्म डेस्क: आज का दिन यानि सोमवार कई मायनों में रहने वाला है। आज चैत्र माह की पूर्णिमा है। आज सर्वदेव दमनकोत्सव है। आज जैनियों का ओली उत्सव समाप्त है। आज शाम को 06:52 पर सूर्यदेव रेवती नक्षत्र में प्रवेश करेंगे और 14 अप्रैल को सुबह 08:14 तक वहीं पर रहेंगे।

मेष: आपकी खोई हुई वस्तु वापस मिलने की संभावना है। प्रिय व्यक्ति के साथ प्रेम का सुखद अनुभव प्राप्त कर सकेंगे। प्रवास आर्थिक लाभ और वाहन सुख की संभावना है। वाद-विवाद से दूर रहना हितकर है।

वृष: आपका दिन शुभफलदायक साबित होगा। निर्धारित कार्य सफलतापूर्वक पूरे होंगे। अधूरे कार्य भी पूरे कर पाएंगे। शारीरिक और मानसिक तौर पर स्वस्थ रहेंगे। आर्थिक लाभ होगा। ननिहाल पक्ष की ओर से आनंदपूर्ण समाचार प्राप्त होगा। 

मिथुन: वाद-विवाद या चर्चाओं में गहरे न उतरना आपके हित में रहेगा। स्त्री मित्रों द्वारा खर्च या नुकसान होने की संभावना है। पेट सम्बंधी बीमारियों से तकलीफ होगी। नए कार्य की शुरुआत और प्रवास न करने के लिए गणेशजी कहते हैं। 

कर्क: शारीरिक-मानसिक रूप से स्वस्थ्य नरम महसूस करेंगे। स्त्री मित्रों के साथ मनमुटाव और तकरार होने की आशंका है। समय से भोजन मिलने में दिक्कत आएगी। धन खर्च तथा अपयश मिलने का योग है। 

सिंह: प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। भाई- बहनों के साथ मिलकर घर पर कोई आयोजन कर सकते हैं। मित्रों, स्नेहीजनों के साथ यात्रा करने का योग है। स्वास्थ्य अनुकूल रहेगा। अचानक भाग्य वृद्धि का अवसर गणेशजी देखते हैं। 

कन्या: परिवार में आज आनंद का वातावरण रहेगा। वाणी की मधुरता और न्यायप्रिय व्यवहार से आप लोकप्रियता प्राप्त करेंगे। आर्थिक लाभ होने की संभावना है। मिष्टान्न भोजन प्राप्त होगा। मौज-शौक के साधनों के पीछे खर्च होगा। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement