Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Kundali: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की कुंडली कितनी मैच करती है? शादी के बाद कैसा होगा भविष्य?

चिराग दारूवाला का कहना है कि मलाइका एक प्रैक्टिकल पार्टनर हैं, वहीं अर्जुन इमोशनल हैं|

Chirag Bejan Daruwalla Written by: Chirag Bejan Daruwalla @ChiragDaruwalla
Updated on: May 26, 2022 16:22 IST
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर 

Malaika Arora- Arjun Kapoor Wedding: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बाद जिस बॉलीवुड कपल की शादी पर फैन्स की नजर सबसे ज्यादा है, वह है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर। समय के साथ इन दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है| अब दोनों की शादी को लेकर खबरें सामने आ रही हैं| लोकप्रिय सेलिब्रिटी ज्योतिषी चिराग दारूवाला बता रहे हैं कि यह जोड़ी शादी के बंधन में बंध सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल 2022 में शादी कर सकता है| चिराग दारूवाला का कहना है कि मलाइका एक प्रैक्टिकल पार्टनर हैं, वहीं अर्जुन इमोशनल हैं।

मलाइका और अर्जुन दोनों ज्योतिषीय गणनाओं के आधार पर अनुभवी और परिपक्व हैं, और यह उनके रिश्ते में भी परिलक्षित होता है। कई उतार-चढ़ाव के बावजूद दोनों ने साथ रहने का फैसला किया है। दोनों के बीच की बॉन्डिंग बहुत गहरी और मजबूत है।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के जीवन की भविष्यवाणियां

23 अक्टूबर को जन्मीं मलाइका अरोड़ा की राशि वृश्चिक/तुला है। वृश्चिक/तुला राशि होने के कारण, मलाइका में आत्म-इच्छा और स्वतंत्रता है और उन्हें संवाद करना पसंद है। वह स्वतंत्र रहना पसंद करती है। वृश्चिक/तुला के रूप में, वह बहुत शांत, नाटकीय और अच्छे दिल वाली है। मलाइका अरोड़ा जिन बातों से डरती हैं, वो अक्सर हो ही जाती हैं। मलाइका अरोड़ा को भावनाओं को संप्रेषित करना बहुत मुश्किल लगता है। शादी के बाद मलाइका अरोड़ा एक सराहनीय साथी हैं।

26 जून को जन्मे अर्जुन कपूर की राशि कर्क है। कर्क राशि के होने के कारण अर्जुन कपूर बहुत ही व्यावहारिक और समान रूप से सक्षम व्यक्ति हैं। अर्जुन कपूर उदार और संवेदनशील हैं। एक कर्क राशि के रूप में, वह स्वभाव से बहुत साफ है। वह नाटकीय और गहरी इच्छा के व्यक्ति हैं। अर्जुन कपूर हमेशा कुछ न कुछ हासिल करना चाहते हैं। हालांकि अर्जुन कपूर की उपलब्धियों पर हमेशा गर्व रहेगा। जब अर्जुन कपूर किसी से प्यार करते हैं, तो एक ललक से प्यार करते हैं।

अर्जुन कपूर ने फिल्म उद्योग में एक सहायक निर्देशक के रूप में अपना करियर शुरू किया, वह फिल्मों में मुख्य अभिनेता के रूप में चमकने के लिए सही थे। अर्जुन कपूर को उनकी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए अच्छी सराहना मिलती रहेगी। बॉलीवुड की दौड़ में बने रहने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है और कुछ समझौते करने पड़ सकते हैं। ज्योतिषी का मानना ​​है कि संयुक्त रूप से प्रोडक्शन में शामिल होने से उनके करियर को कई गुना बढ़ने में मदद मिल सकती है। जहां मलाइका प्रशंसकों के दिलों पर राज करती रहेंगी, वहीं अर्जुन के लिए ओटीटी शो और प्रोडक्शंस के लिए जाना एक अच्छा विचार होगा।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्तों में अनुकूलता

कर्क और वृश्चिक/तुला एक अच्छी जोड़ी बनाते हैं। दोनों में सपनों को हासिल करने का जज्बा है। जहां अर्जुन रिश्ते में भावनात्मक स्थिरता और प्रोत्साहन लाते हैं, वहीं मलाइका उनके जीवन में सभी उत्साह और ऊर्जा लेकर आती हैं, जिससे वह एक भावनात्मक आत्मा बन जाते हैं। कर्क राशि के जातकों की तरह अर्जुन कपूर भी भावनाओं में खो जाने के लिए जाने जाते हैं। उग्र और भावुक तुला/वृश्चिक राशि, मलाइका अरोड़ा ऐसी ही है!

कुंडली के अनुसार मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की भविष्यवाणी

मलाइका और अर्जुन की सूर्य कुंडली में शुक्र अच्छी तरह से स्थित है और एक दूसरे के साथ संगत है। साथ ही, यह मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच अच्छे मैत्रीपूर्ण संबंधों का संकेत देता है। दोनों चंद्र राशि के स्वामी हैं जो मलाइका को अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करने में मदद करेंगे। मलाइका के चार्ट के अनुसार, वह लंबी बातचीत और सामाजिक गतिविधियों में बहुत कम रुचि के साथ एक तीव्र और उत्साही साथी हैं। वहीं दूसरी ओर शुक्र की स्थिति अर्जुन को आशीर्वाद देती है, वह हमेशा प्यार के लिए अपने साथी का दिल जीतने की कोशिश करता है। मलाइका और अर्जुन की शादी हो सकती है। मलाइका और अर्जुन एक दूसरे के साथ परफेक्ट हैं। उनका वैवाहिक जीवन सामान्य, शांतिपूर्ण और आनंदमय रहेगा।

निष्कर्ष

ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला उनकी कुंडली के अनुसार कहते हैं कि उनके जीवन में अच्छा बदलाव आएगा। अगर दोनों संयुक्त रूप से प्रोडक्शन में आने से उन दोनों के करियर को कई गुना बढ़ने में मदद मिल शकती है। और वे सबसे अच्छे पार्टनर बने रहेंगे।

श्री सेलिब्रिटी ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला ने मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी को उनके जीवन में शुभकामनाएं दी हैं।

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।

(डिस्क्लेमर: इस लेख में व्यक्त विचार लेखक के हैं। इंडिया टीवी इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता। )

ये भी पढ़ें - 

Somvati Amavasya 2022: बिजनेस- नौकरी में सफलता पाने के लिए सोमवती अमावस्या के दिन करें ये खास उपाय, जानिए 

Somvati Amavasya 2022: सोमवती अमावस्या के दिन बन रहा है दुर्लभ संयोग, जानिए डेट, शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

Vastu Tips: टीवी देखते और खाना खाते समय किस ओर होनी चाहिए मुख की दिशा? जानिए 

Vastu Tips: ऑफिस के लिए फर्नीचर बनवाते समय रखें इन बातों का ध्यान, वरना नहीं होगी बरकत

Shani Jayanti: शनिदेव की नाराजगी से बचना है तो आज ही छोड़ दें ये काम, वरना होंगे बड़े नुकसान

Vat Savitri Vrat 2022: वट सावित्री व्रत के दौरान सुहागिन स्त्रियों को नहीं करनी चाहिए ये गलतियां

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement