Thursday, April 25, 2024
Advertisement

New Year 2021: दिल्ली-NCR में हैं तो नए साल पर इन जगहों पर कर सकते हैं बजट फ्रेंडली पार्टी

नए साल पर पार्टी का प्लान बना रहे हैं तो हम आपको बताते हैं लिस्ट, इस साल आप कहां न्यू ईयर ईव सेलिब्रेट कर सकते हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 30, 2020 18:25 IST
New Year 2021- India TV Hindi
Image Source : INSTA- FRIENPHY New Year 2021

New Year 2021: नई दिल्ली: साल 2020 खत्म होने जा रहा है और नया साल दस्तक देने की तैयारी में है, ऐसे में सभी इस पल को एन्जॉय करना चाहते हैं, वैसे भी साल 2020 ज्यादातर लोगों के लिए खराब साल रहा है और कोविड की वजह से लोगों की मुसीबतें काफी बढ़ गई हैं, ऐसे में अब जब ये साल जा रहा है तो लोग नए साल 2021 के स्वागत के लिए बेताब हैं।  कुछ लोग नए साल को अपने परिवार वालों के संग सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो वहीं कुछ लोग अपने दोस्तों और पार्टनर के साथ हैंगआउट या फिर नाइट पार्टी करके सेलिब्रेट करने के मूड में हैं। लेकिन इन सबके लिए उन्हें एक खास जगह की तलाश हैं जहां वह खूब मस्ती कर पाएं। अगर आप भी अपने दोस्तों या गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड के साथ 31 दिसंबर की रात नाइट आउट का प्लान बना रहे हैं, तो हम आपको बता रहे हैं दिल्ली के आसपास की कुछ बेहतर जगहों के बारे में जहां जाकर आप दोस्तों संग मस्ती कर सकते हैं। यह ऐसी जगहें हैं कि यहां आकर आप आप दिल्ली की ठंड भी भूल जाएंगे।

द टेरेस, वैशाली

अगर आप नए साल का स्वागत ढोल और डीजे के साथ करना चाहते हैं तो 'द टेरेस' आपके लिए बेहतरीन जगह है। यहां आपको एक निश्चित रेट में अनलिमिटेड खाने-पीने का इंतजाम होगा। मगर यहां पर पहले आओ और पहले पाओ के आधार पर बुकिंग होती है तो पहले से अपनी बुकिंग कराकर ही जाएं।

उर्वशी रौतेला New Year 2021 पर दुबई में एक शो में 15 मिनट के लिए शामिल होने के लिए लेंगी 4 करोड़

ड्रिंक एंड डाइन, द्वारका

अगर आप नए साल में ड्रिंक, डाइन और डांस का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो ड्रिंक एंड डाइन आपके लिए बेस्ट है। यहां आपको सॉफ्ट मॉकटेल के साथ डिनर का लुत्फ उठा सकते हैं, वो भी बेहद कम दाम में।

बीबीक्यू कंपनी, गुरुग्राम 

अगर आप नॉनवेज के शौकीन हैं और नए साल पर धमाकेदार पार्टी करना चाहते हैं तो बीबीक्यू कंपनी, सेक्टर 29, गुरुग्राम आइए। यहां आपको बेहतरीन नॉनवेज खाने के साथ मिलेगा अच्छा एंबियंस।

मुंबई लौटते ही बप्पा का आर्शीवाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची कंगना रनौत, किया ये ट्वीट

मैनहैटन बार, गुरुग्राम 

यह जगह गुरुग्राम के लोगों के लिए फेवरेट पार्टी डेस्टिनेशन है। यहां दोस्तों के साथ पार्टी करना शानदार अनुभव होगा। यहां पर खाने के लिए टेस्टी फूड और एंजॉय के लिए बेहतर डांस फ्लोर है, साथ ही यहां क्वालिटी बियर मिलती है। 

किटी सू, बाराखंबा रोड 

यह जगह दिल्ली की सबसे बेस्ट पार्टी क्लब में से एक है। दिल्ली में नाइट पार्टी के लिए सबसे फाइनेस्ट क्लब में इसका नाम आता है। इस जगह पर लड़के-लड़कियां अपनी पार्टी प्लान कर सकते हैं। इस जगह की सबसे खास बात यह है कि यहां लड़कियों की सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा जाता है। यह बाराखंबा स्थित होटल द ललित के अंदर है। नए साल पर यहां खास तरह के पार्टी का आयोजन किया जाता है। अगर आप चाहें तो अपने दोस्तों के साथ यहां की पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं। 

द वन, नई दिल्ली 

अगर आप नए साल के स्वागत के लिए बेस्ट पार्टी का हिस्सा बनना चाहते हैं तो आपके लिए यह जगह सबसे बेहतर साबित हो सकती है। जी हां! नई दिल्ली के होटल ली मेरेडियन के द वन में इन दिन जबरदस्त पार्टी आयोजित होती है। चाहें तो आप भी इसका हिस्सा बन अपने नए साल की शुरूआत मस्ती के साथ कर सकते हैं। यहां पर खाना, म्यूजिक और डांस का बेहतरीन इंतजाम किया गया जाता है, तो बस बना लीजिए पार्टी का प्लान यहां आपको बेस्ट ड्रिंक का भी ऑफर मिलेगा। 

गैराज इन्क, हौज खास 

दिल्ली में अगर बेस्ट पार्टी लोकेशन की बात होती है तो सबसे पहला नाम हौज खास का आता है। पार्टी एनिमल हॉज खास में पार्टी करना ज्यादा पसंद करते हैं। नए साल की शुरूआत दोस्तों के साथ पार्टी मौज-मस्ती, नाच-गाना करना है तो चले जाइए गैराज इन्क हौज खास, यहां और बेफिक्र होकर एंजॉय करें इस खास रात को।  

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Travel News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement