Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

उज्जैन के बाद ओंकारेश्वर में 9 साल की आदिवासी बच्ची से बलात्कार, ऑटो ड्राइवर हुआ गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के ओंकारेश्वर में 9 साल की आदिवासी बच्ची से बलात्कार का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने एक ऑटो ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया है। कुछ दिन पहले ही उज्जैन में 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया था।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: October 05, 2023 9:43 IST
rape case- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आदिवासी बच्ची के साथ रेप में ऑटो वाला गिरफ्तार

बीते दिनों मध्य प्रदेश के उज्जैन में मासूम से हुई दरिंदगी के बाद अब खंडवा जिले के ओंकारेश्वर में 9 साल की आदिवासी बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में मांधाता थाना पुलिस ने आरोपी ऑटो ड्राइवर जावेद मंसूरी को गिरफ्तार भी कर लिया है। ये घटना मांधाता थाना क्षेत्र के इनपुन पुनर्वास की है, जहां 9 साल की मासूम अपनी विक्षिप्त मां के साथ भीख मांगकर जीवन यापन करती है। जानकारी के अनुसार बच्ची हिन्दू आदिवासी है, जिसकी मां विक्षिप्त है और पिता का निधन हो चुका है। 

ऑटो ड्राइवर के खिलाफ पॉक्सो और SC-ST एक्ट में मामला दर्ज

बताया गया है कि बच्ची पिछले दो दिनों से गुमशुदा थी। जब क्षेत्र के लोगों ने उसे खोजा तो वह रोते हुए मिली। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बच्ची से जब पुलिस ने बातचीत की तो उसने खुद के साथ हुई दरिंदगी का दर्द बयां किया। इसके बाद पुलिस ने फौरन बच्ची का बयान दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की और घटना को अंजाम देने वाले ऑटो ड्राइवर जावेद मंसूरी को गिरफ्तार कर लिया। मांधाता पुलिस के अनुसार आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और एससीएसटी एक्ट में केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

हिंदू संगठन पहुंचे थाने
वहीं दूसरी ओर घटना की सूचना लगते ही क्षेत्र के हिन्दू संगठनों से जुड़े कार्यकर्ता भी मांधाता थाने पहुंच गए और नारेबाजी कर आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग करने लगे। बताया जा रहा है कि आरोपी ड्राइवर ने बच्ची की मजबूरी का फायदा उठाकर उसे खाने–पीने की चीजों का लालच दिया और उसे अपने घर पर बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार को अंजाम दिया। फिलहाल बच्ची की हालत स्थिर बताई जा रही है।

उज्जैन में 12 साल की बच्ची से रेप
बता दें कि हाल ही में उज्जैन में 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया था। बच्ची को दुष्कर्म के बाद बिना कपड़ों के छोड़ा गया था। ये घटना उज्जैन के दांडी आश्रम इलाके की है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया था, जिसमें बच्ची दुष्कर्म के बाद अर्धनग्न हालत में घूम रही थी। कुछ दूर चलने के बाद उसकी हालत ज्यादा खराब हो गई थी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। 

(रिपोर्ट- प्रतीक मिश्रा)

ये भी पढ़ें-

अतीक अहमद का मददगार शाकिर हुआ गिरफ्तार, ऑपरेशन जिराफ के तहत की धरपकड़

बिहार: सीओ साहब ने दो एटर्नी कर्मचारियों के साथ युवती का किया गैंगरेप, नौकरी का दिया था झांसा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement