Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

VIDEO: सहायक जिला आबकारी अधिकारी का वर्दी में डांस हुआ वायरल, अब हो गए निलंबित

जबलपुर में होली के दिन शराब की दुकान पर सहायक आबकारी अधिकारी का डांस करते हुए वीडियो वायरल हो गया। ये आबकारी अधिकारी वायरल वीडियो में वर्दी में डांस करता दिख रहा है। अब अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: March 30, 2024 16:58 IST
jabalpur news- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB सहायक आबकारी अधिकारी का डांस करते VIDEO वायरल

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक सहायक जिला आबकारी अधिकारी को वर्दी में डांस करना महंगा पड़ गया। अधिकारी पर ये कार्रवाई इसलिए हुई क्योंकि वह वर्दी में शराब दुकान के पास डांस करते हुए पाया गया। अधिकारी का वर्दी में डांस करते वीडियो भी वायरल हो रहा है। दरअसल, सहायक आबकारी अधिकारी विकास त्रिपाठी का एक वर्दी में डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा था। इसकी जांच करने के बाद सहायक आबकारी अधिकारी को निलंबित कर दिया गया। ये मामला माढ़ोताल थाना अंतर्गत करमेता के पास शराब दुकान का है। 

शराब दुकान पर होली के दौरान डांस

बताया जा रहा है कि माढ़ोताल थाना अंतर्गत करमेता के पास स्थित इस शराब दुकान पर होली के अवसर पर सहायक आबकारी अधिकारी विकास तिवारी लोकल गानों पर जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। आबकारी आयुक्त द्वारा निलंबन की यह कार्रवाई कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी जबलपुर दीपक सक्सेना के प्रतिवेदन पर की गई है। इस मामले पर जबलपुर कलेक्टर दीपक कुमार सक्सेना ने बताया कि सहायक आबकारी अधिकारी पर करमेता स्थित विदेशी मदिरा भण्डारागार में यूनिफार्म में डांस करने की शिकायत प्राप्त हुई थी, जिसे जांच में सही पाया गया था। निलंबन तक सहायक जिला आबकारी विकास त्रिपाठी का मुख्यालय कार्यालय उपायुक्त आबकारी संभागीय उडनदस्ता संभाग रीवा में तैनात किया गया है।

निलंबित अधिकारी का विवादों से पुराना नाता

इस वायरल वीडियो में निलंबित अधिकारी के साथ और भी लोग दिख रहे हैं। विकास की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। सहायक जिला आबकारी अधिकारी की इस हरकत को  मध्य प्रदेश सिविल सेवा आचरण नियमों का उल्लंघन बताया गया है। डांस करने वाले अधिकारी को अब रीवा संभाग के आबकारी उपायुक्त उड़न दस्ता संभाग में अटैच किया गया है। बता दें कि निलंबित सहायक जिला आबकारी अधिकारी विकास त्रिपाठी का विवादों से नाता रहा है। इससे पहले भी उनपर पद का दुरुपयोग कर विदेशी शराब बेचने के आरोप लगे थे। 

(रिपोर्ट- देबजीत देब)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement