Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bhopal Crime News: लिव-इन पार्टनर का किसी और के साथ अफेयर के शक पर युवक ने गला रेत कर की हत्या

Bhopal Crime News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक ने अपने लिव-इन पार्टनर की गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस आरोपी तक CCTV कैमरे में दिखी मोटरसाइकिल के नंबर के जरिए पहुंची।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @pan89168
Published on: October 02, 2022 20:23 IST
Live-in partner murder in Bhopal- India TV Hindi
Live-in partner murder in Bhopal

Highlights

  • युवक ने अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या की
  • डेढ़ साल से लिव-इन पार्टनर के तौर पर रह रही थी मृतका
  • युवती को बड़े तालाब के बोट क्लब बुलाकर की हत्या

Bhopal Crime News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक ने अपने लिव-इन पार्टनर की गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस आरोपी तक CCTV कैमरे में दिखी मोटरसाइकिल के नंबर के जरिए पहुंची। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, इकरा नाम की 30 वर्षीय महिला बीते लगभग डेढ़ साल से मोहसिन खान के साथ लिव-इन पार्टनर के तौर पर रह रही थी। दोनों के बीच विवाद हुआ और आरोपी मोहसिन खान ने शनिवार रात को युवती को बड़े तालाब के बोट क्लब के करीब बुलाया, जहां दोनों के बीच विवाद हुआ और आरोपी ने इकरा की गला रेत कर हत्या कर दी।

मृतका ने विवाद होने की वजह से हत्यारे ब्यॉयफ्रेंड की शिकायत पुलिस से की थी

पुलिस ने इस युवती की हत्या की गुत्थी सुलझाने की कोशिश की तो पता चला कि इकरा हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में लिव-इन पार्टनर के तौर पर मोहसिन खान के साथ रहती थी मगर विवाद होने पर वह अपनी ऐशबाग में रहने वाली मौसी के यहां गई थी। इकरा ने पूर्व में मोहसिन खान के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

मोटरसाइकिल के नंबर से आरोपी का खुलासा

पुलिस ने जब श्यामला हिल्स इलाके के CCTV कैमरों को खंगाला तो सारा राज खुल गया। इन CCTV के फुटेज में उसे एक मोटरसाइकिल का नंबर नजर आया जिसके आधार पर पुलिस मोहसिन खान तक पहुंची। मोहसिन खान ने पुलिस को बताया है कि उसे इस बात का शक था कि इकरा का किसी और से भी संबंध है और वह उसे लगातार परेशान करती है जिसके चलते उसने यह कदम उठाया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement