Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ट्रैफिक रोककर डांस कर रही थी लड़की, वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज हुआ केस

दरअसल इंदौर के रसोमा चौराहे पर श्रेया कालरा नाम की लड़की ट्रैफिक रोककर डांस कर रही थी। लड़की का वीडियो वायरल होने के बाद इस तरह चौराहे पर उसके डांस पर सवाल खड़े होने लगे

Anurag Amitabh Reported by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Updated on: September 16, 2021 8:30 IST
ट्रैफिक रोककर डांस कर रही थी लड़की, वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज हुआ केस- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB ट्रैफिक रोककर डांस कर रही थी लड़की, वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज हुआ केस

इंदौर: ट्रैफिक का उल्लंघन कर डांस करती हुई लड़की का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लड़की के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने धारा 29 के तहत केस दर्ज किया है। दरअसल इंदौर के रसोमा चौराहे पर श्रेया कालरा नाम की लड़की ट्रैफिक रोककर डांस कर रही थी। लड़की का वीडियो वायरल होने के बाद इस तरह चौराहे पर उसके डांस पर सवाल खड़े होने लगे। 

हालांकि डांस करनेवाली लड़की श्रेया कालरा ने वीडियो पर सफाई दी है। उसका कहना है कि उसका मकसद केवल लोगों में ट्रैफिक, जेबरा लाइंस और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने को जागरूकता के लिए बनाया गया था। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर श्रेया कालरा के ढाई लाख फ़ॉलोअर्स हैं।

लड़की का कहना है कि वीडियो में उन्होंने किसी भी तरह का कोई कानून का उल्लंघन नहीं किया है बल्कि उसका मकसद केवल लोगों को जागरूक करना था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से लगातार सवाल खड़े किए जा रहे हैं कि यह कैसी जागरूकता है कि खुद ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर बीच ट्रैफिक पर रेड लाइट पर खड़े होकर डांस किया जा रहा है। वहीं एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी इस मामले में ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के तहत कार्रवाई करने की बात कही थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement