Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बच्चों को भतीजी की डॉगी ने सूंघा तो भड़के चाचा, फायरिंग कर जान से मारने की दी धमकी; VIDEO वायरल

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में डॉगी को लेकर एक विवाद सामने आया है। दरअसल, भतीजी की डॉगी ने चाचा के बच्चों को सूंघ लिया। इससे चाचा ने फायरिंग कर जमकर गाली-गलौज की, जिसका वीडियो सामने आया है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: March 04, 2024 16:51 IST
चाचा ने फायरिंग कर की गाली-गलौज - India TV Hindi
चाचा ने फायरिंग कर की गाली-गलौज

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में मामूली विवाद पर चाचा ने भतीजी पर पिस्टल तान फायरिंग कर दी। मामला ग्वालियर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के चूरली गांव का है। भतीजी की डॉगी ने चाचा के बच्चों को सूंघ लिया। इससे लेकर चाचा को गुस्सा आया और उसने डॉगी को लात मार दी। जब भतीजी की ओर से इस बात पर नाराजगी जताई गई, तो आरोपी चाचा ने पड़ोस में रहने वाली भतीजी पर पिस्टल तान फायरिंग कर गाली-गलौज शुरू कर दी। 

बर्तनों से भी किया हमला 

फायरिंग की घटना से पीड़ित परिवार पूरी तरह सदमें में आ गया। आरोपी चाचा ने यहां तक कि घर के बाहर रखे बर्तनों से महिलाओं पर हमला भी किया। इस सब के बावजूद घर की महिलाएं उसके सामने डटी रही और शख्स की हरकत का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना जिले डबरा तहसील के पिछोर थाना इलाके के चुरली गांव की बताई जा रही है, जो अब पुलिस की जानकारी में भी आ चुकी है। इस वीडियो में दिखाई दे रहे युवक का नाम विक्रम राणा बताया जा रहा है।

वीडियो हो रहा वायरल

मामले में एएसपी निरंजन शर्मा का कहना है कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर फरियादी महिला आरती राणा ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने बताया कि डॉगी पड़ोस में रहने वाले चाचा विक्रम राणा के बच्चों को सूंघ रहा था, इस बात पर विक्रम राणा ने डॉगी को लात मार दी और गाली-गलौज शुरू कर दी। इसके बाद आरोपी विक्रम राणा अपनी पिस्टल लेकर बाहर आकर फायरिंग कर गाली-गलौज करने लगा और जान से मारने की धमकी दी। इस शिकायत पर पुलिस ने आरोपी विक्रम राणा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। (रिपोर्ट- भूपेंद्र भादौरिया) 

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement