Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के इन नेताओं को बताया 'चुन्नू-मून्नू', किया बड़ा प्रहार

Madhya Pradesh News: भाजपा के बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पार्टी के नेताओं- दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को 'चुन्नू-मुन्नू' कहकर संबोधित किया। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 14, 2020 16:45 IST
Kailash Vijayvargiya call Kamalnath and digvijay chunnu munnu । कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के इन न- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/GAURAVRANADIVE Kailash Vijayvargiya call Kamalnath and digvijay chunnu munnu । कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के इन नेताओं को बताया 'चुन्नू-मून्नू', किया बड़ा प्रहार

भोपाल. मध्य प्रदेस में उपचुनाव की वजह से सियासी तापमान बढ़ा हुआ है। राज्य में सभी दल जमकर प्रचार कर रहे हैं और एक-दूसरे पर खूब शब्द-बाण छोड़ रहे हैं। अब भाजपा के बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पार्टी के नेताओं- दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को 'चुन्नू-मुन्नू' कहकर संबोधित किया। उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, "कांग्रेस की हालत ये है, कांग्रेस के नेताओं की हालत ये है... दोनों 'चुन्नू-मुन्नू'... दिग्विजय जी और कमलनाथ जी, ये दोनों 'चुन्नू-मुन्नू' इतने कलाकार है कि जब विधानसभा हो रहे थे, मैं भी सब जगह प्रचार में जा रहा था, मैं भी देख रहा था हेलीकॉप्टर से कि चुन्नू की सभा में कितनी और मुन्नू की सभा में कितनी भीड़ है। मैं देखता था कहीं पचास की भीड़, कहीं सौ की भीड़ लोग आते ही नहीं थे इनकी सभा में।"

पढ़ें- उज्जैन से चौंकाने वाली खबर! कुंडली में खुदकुशी का योग बताकर शख्स ने दी जान

कैलाश विजयवर्गीय ने आगे कहा, "फिर उन्होंने सिंधिया जी को पकड़ा और सिंधिया जी को अपना वचन पत्र दे दिया। सिंधिया जी खानदानी आदमी, राजा-महाराजा घराने में पैदा हुए, उन्होंने भी बड़ी बाहें ऊपर कर-करके बोला, इन 'चुन्नू-मुन्नू' की बातों में आ गए और बोला कि हम किसानों का कर्जा माफ कर देंगे, दूध वालों को 5 रुपये बोनस देंगे। आठ दिन निकले, 15 दिन निकले, 16 दिन निकले, 8 महीने निकल गए-8 महीने, सिंधिया जी बोले- कमलनाथ जी आपने मुझसे कहलवाया सारे प्रदेश में कर्जा माफ होगा, बोनस मिलेगा, बेरोजगार नौजवानों को भत्ता मिलेगा। कुछ भी नहीं कर रहे क्या होगा। अभी जरा जल्दी में हूं, फलाने में - ढिकाने में, चलो-चलो बाद में देखेंगे। ये कमलनाथ जी के एक्शन थे। ये दोनों चुन्नू-मुन्नू एक मुख्यमंत्री बन गया, दूसरा ट्रांसफर उद्योग लेकर बैठ गया।"

पढ़ें- Diwali Special Trains: रेलवे चलाएगा 196 नई स्पेशल ट्रेन, इन तारीखों के बीच होगा संचालन

देखिए वीडियो

कमलनाथ बोले- सलमान, शाहरुख से बेहतर अभिनेता हैं शिवराज चौहान

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जिस तरह का अभिनय करते हैं, उससे तो देश के अभिनेता सलमान खान और शाहरुख भी शर्मा जाएंगे तथा यदि शिवराज मुंबई चले जाएं तो ये दोनों अभिनेता उनसे पीछे रह जाएंगे। कमलनाथ ने गुना जिले के बमोरी में मंगलवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, "शिवराज पहले मामा थे, लेकिन जिस तरह का वह अभिनय करते हैं, उससे तो देश के एक्टर सलमान और शाहरुख भी शर्मा जाएं। यदि शिवराज मुंबई चले जाएं तो ये दोनों अभिनेता भी पीछे रह जाएंगे।"

पढ़ें- Video: बेखौफ बदमाशों ने बीच सड़क ऑटो चालक को बेरहमी से पीटा, फिर थाने के बाहर फेंका

कमलनाथ ने कहा कि वह पूरे प्रदेश में घूम रहे हैं और जनता भाजपा की "करतूत" से नाराज है। यह उपचुनाव इस नाराज़गी को बयां करने का जरिया है। इसमें लोग पूरी शिद्दत के साथ भाजपा को सबक सिखाएं। पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रदेश के अतिथि शिक्षकों के लिए कहा कि वह प्रदेश में रोज़गार देने के लिए प्रतिबद्ध हैं तथा अतिथि शिक्षकों की भी चिंता की जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement