Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बैट से पीट-पीट कर मां को मार डाला, शादी नहीं होने से नाराज था युवक

भोपाल में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बेटे ने क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं मां की हत्या करने के बाद आरोपी बेटे ने अपना जुर्म छिपाने के लिए मां के छत से गिरने की झूठी कहानी भी रची।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: November 10, 2022 13:31 IST
भोपाल में बेटे ने क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया।- India TV Hindi
भोपाल में बेटे ने क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शादी नहीं होने से नाराज एक 32 वर्षीय युवक ने बैट से मारकर अपनी मां की जान ले ली। पुलिस ने बताया कि मां की मौत के बाद जुर्म छिपाने की नीयत से आरोपी ने उनके छत से गिरने की बात कही, हालांकि पुलिस ने उसे हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।  कोहेफिजा थाना प्रभारी विजय सिंह सिसोदिया ने बताया कि घटना मंगलवार रात को खानू गांव में बिस्मिल्लाह मस्जिद के पास परिवार के साथ रहने वाली आसमा फारूक के साथ हुई। 

शादी नहीं होने से था नाराज

थाना प्रभारी विजय सिंह सिसोदिया ने बताया कि आसमा के दो बेटे हैं, जिनमें बड़े बेटे अताउल्ला की शादी हो चुकी है जबकि छोटे बेटे अब्दुल अहद फरहान के मानसिक रुप से कमजोर होने के कारण उसका विवाह नहीं हो पाया है। उन्होंने बताया कि इसे लेकर फरहान अक्सर मां से झगड़ा किया करता था। मंगलवार की रात अताउल्ला अपनी पत्नी को लेने अपने ससुराल गया था और वहां से लौटकर उसने रात को कमरे में मां को खून से लथपथ पड़ा देखा। अलाउल्ला के पूछने पर फरहान ने कहा कि मां छत से गिरकर घायल हो गई है। 

मां की हत्या बेटे ने कबूल की

पुलिस ने बताया कि अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया और मामले की जानकारी पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि घटनास्थल का मुआयना करने के बाद संदेह के आधार पर फरहान से पूछताछ की गई तो उसने बल्ले से ताबड़तोड़ वार कर मां की हत्या करना कबूल कर लिया। सिर में चोट लगने से महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि हत्या के आरोप में अब्दुल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement