Saturday, May 18, 2024
Advertisement

"राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी का छीना हक", मोहन यादव ने साधा निशाना, कह दी बड़ी बात

Loksabha election 2024: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी और बहनोई रॉबर्ट वाड्रा के हक को छीनने का काम किया है। उन्होंने प्रियंका गांधी को रायबरेली लोकसभा सीट से उम्मीदवार नहीं बनाया।

Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: May 05, 2024 6:39 IST
Loksabha election 2024 Mohan Yadav targeted Rahul Gandhi said he snatched the rights of his sister P- India TV Hindi
Image Source : PTI मोहन यादव ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

कांग्रेस पार्टी ने अमेठी की सीट से गैर गांधी परिवार के केएल शर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं रायबरेली सीट से पार्टी ने राहुल गांधी को प्रत्याशी चुना है। राहुल गांधी ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। इस बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि रायबरेली निर्वाचन क्षेत्र से नामांकन पत्र दाखिल कर राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके पति के अधिकार को छीनने जैसा काम किया है। सीएम मोहन यादव ने गुना लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए यह बयान दिया।

Related Stories

सीएम मोहन यादव का राहुल गांधी पर निशाना

मोहन यादव ने इस दौरान कहा कि राहुल गांधी हार के डर से अमेठी (उत्तर प्रदेश) से वायनाड (केरल) भाग गए। उन्होंने कहा कि आगे (केरल में) समुद्र है, वरना पता नहीं राहुल गांधी कहां गए होते। यादव ने इस दौरान दावा किया कि राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में पोस्टर लगवाएं हैं कि चुनाव लड़ने के लिए वह तैयार हैं। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए मोहन यादव ने क हा कि ये अपने जीजा के नहीं हुए। राहुल गांधी ने अपनी बहन का अधिकार छीनकर रायबरेली से नामांकन पत्र दाखिल किया है। 

अमित मालवीय ने भी साधा निशाना

बता दें कि इससे पूर्व शनिवार को भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने इशारों-इशारों में बता दिया कि गांधी परिवार के अंदर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल एक्स पर उन्होंने कहा कि अमेठी में अपार लोकप्रियता का दावा करने के बावजूद उस सीट के लिए रॉबर्ट वाड्रा का ध्यान नहीं दिया गया। यह स्पष्ट है कि राहुल गांधी खेमा व्यवस्थित तरीके से प्रियंका गांधी और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा को हाशिए पर धकेल रहा है। बता दें कि इससे पूर्व रॉबर्ट वाड्रा ने खुद लोकसभा चुनाव 2024 में चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी। 

(इनपुट-भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement