Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Madhya Pradesh News: बुलडोजर मामा शिवराज जब बने सिंघम, कहा- मारो डंडे, ठीक करो सबको, छोड़ना नहीं...

Madhya Pradesh News: सीएम ने मौजूद भोपाल डीसीपी साईं कृष्णा थोटा और कलेक्टर अविनाश लवानिया को संबोधित करते हुए कहा, "ये जरा देख लें, कौन है-टाइगर-फाइगर।"

Written By : Anurag Amitabh Edited By : Malaika Imam Updated on: July 19, 2022 20:01 IST
CM Shivraj Singh Chouhan during Chai Par Charcha Program- India TV Hindi
CM Shivraj Singh Chouhan during Chai Par Charcha Program

Highlights

  • टाइगर के बाद सिंघम अंजाद में नजर आएं सीएम शिवराज
  • महिलाओं ने गुंडे- बदमाशों से होने वाली परेशानी को बताया
  • मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा- असली टाइगर तो यहां बैठा है

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के माफियाओं पर बुलडोजर के जरिए दहशत फैलाने वाले बुलडोजर मामा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस बार सिंघम अंजाद में नजर आएं। दरअसल, भोपाल में 12 नंबर इलाके की झुग्गी बस्ती क्षेत्र में 'चाय पर चर्चा' कार्यक्रम के दौरान इलाके की महिलाओं ने गुंडे-बदमाशों के चलते होने वाली परेशानी के बारे में मुख्यमंत्री चौहान को बताया। 

इस पर मंच से ही सीएम ने मौजूद भोपाल डीसीपी साईं कृष्णा थोटा और कलेक्टर अविनाश लवानिया को संबोधित करते हुए कहा, "ये जरा देख लें, कौन है-टाइगर-फाइगर। असली टाइगर तो यहां बैठा है, तो कहां से टाइगर-फाइगर आ गए? ये कौन सी टाइगर शराब आ गई, पाउच जब्त करो और मारो डंडे, ठीक करो सबको। साफ कह दूं सबको, छोड़ना नहीं है किसी को।"

 ये सिर्फ भोपाल के लिए मैसेज नहीं है, सभी जगह के लिए दे रहा हूं- CM

सीएम ने आगे कहा, "ये माता-बहनों की सबसे बड़ी दिक्कत है। कलेक्टर और आप हैं, अवैध शराब पर डंडा चलाओ, क्रश कर दो सबको, खत्म कर दो बिल्कुल, कोई सवाल ही पैदा न हो, नहीं करने देंगे हम। और ये सिर्फ भोपाल के लिए मैसेज नहीं है, मैं सभी जगह के लिए दे रहा हूं, क्योंकि जनता अगर परेशान है, तो सरकार का मतलब क्या है। अभी से सर्च करें, जितने भी बदमाश हैं।"

बता दें कि बुलडोजर मामा का टाइगर वाला अंदाज भी सामने आ चुका है। 2018 में जब शिवराज के हाथों से सत्ता जा चुकी थी, तब उन्होंने मंच से कहा था कांग्रेस सरकार कुछ भी गलत करेगी, तो याद रखना टाइगर अभी जिंदा है, उसके बाद से ही मामा के साथ टाइगर का टैग लग गया।

मामा के एक बार फिर खुद को टाइगर कहने पर कांग्रेस का हमला 

मामा के एक बार फिर खुद को टाइगर कहते ही कांग्रेस को भी शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोलने का मौका मिल गया। कमलनाथ के मीडिया को-ऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा, "मामा ने खुद को टाइगर बताने वाले श्रीमंत पर यह निशाना साधा है। गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी कई बार अपने को टाइगर शब्द से संबोधित किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement