Friday, April 26, 2024
Advertisement

बैतूल में 400 फीट गहरे बोरवेल में गिरा मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

बोरवेल में बच्चे के गिरने की खबर तत्काल सुनील दियावार ने पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी सहित एसडीईआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: December 06, 2022 23:45 IST
बोरवेल में गिरा बच्चा- India TV Hindi
Image Source : ANI बोरवेल में गिरा बच्चा

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में बोरवेल के गड्ढे में एक 5 साल का बच्चा गिर गया है, जिसका नाम तन्मय है। वह 400 फीट गहरे गड्ढे में लगभग 55 फीट की गहराई पर फंसा हुआ है। उसे सुरक्षित निकालने के लिए राहत और बचाव कार्य भी शुरू हो गया है। बताया गया है कि जिले के आठनेर ब्लाक के अंतर्गत आने वाले ग्राम मांडवी में एक सप्ताह पूर्व सुनील दियावार ने बोरवेल के लिए गड्ढा कराया था, जिसमें मंगलवार शाम पांच बजे उनका बेटा तन्मय गिर गया। 

बोरवेल में तन्मय के गिरने की खबर तत्काल सुनील दियावार ने पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी सहित एसडीईआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। बताया गया है कि तन्मय ने खेत में खोदे गए बोरवेल में झांकने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ने से वह बोरवेल में गिरा। 

बच्चे के पिता उससे लगातार कर रहे बात

रेस्क्यू आपरेशन के दौरान ही तन्मय के पिता सुनील दियावार ने लगातार तन्मय से बातचीत कर रहे हैं। बातचीत के दौरान रात 9 बजे तन्मय ने उसके पिता सुनील दियावार से कहा कि पापा अंधेरा बहुत है, जल्द बाहर निकालो। दो घंटे तक रेस्क्यू आपरेशन के दौरान करीब 12 फीट गहराई तक गड्डा (रेम्पनुमा) खोद लिया गया है। अब पत्थर आ जाने से खुदाई में मुश्किल आ रही है।

घटना की जानकारी लगने के तत्काल बाद कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस और पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद, आठनेर टीआई अजय सोनी मौके पर पहुंच गए हैं। तन्मय को बोरवेल के भीतर ऑक्सीजन दिए जाने की भी व्यवस्था कर ली गई है। साथ ही सीसीटीवी कैमरे से तन्मय की हर हरकत पर नजर रखी जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement