1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने साधा निशाना

असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने साधा निशाना

बता दें कि यूपी के बाराबंकी में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने शोषित वंचित समाज सम्मेलन में कहा था कि बीजेपी सरकार ने जैसे तीनों कृषि बिल कानून वापस लिया है, उसी तरह CAA और NRC कानून को भी वापस लेना चाहिए।

Anurag Amitabh Anurag Amitabh @anuragamitabh
Published on: November 22, 2021 16:55 IST
Narottam Mishra targets Asaduddin Owaisi over CAA and NRC remarks- India TV Hindi
Image Source : PTI ओवैसी के CAA और NRC कानून पर दिए गए बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है।

Highlights

  • नरोत्तम मिश्रा ने इंडिया टीवी से बात करते हुए कहा कि ओवैसी का काम ही है बांटने का।
  • मोहसिन रजा ने कहा कि बाबा योगी आदित्यनाथ जल्दी ओवैसी के बयान पर कुछ ना कुछ करेंगे।
  • ओवैसी ने कहा था कि बीजेपी सरकार को CAA और NRC कानून को भी वापस लेना चाहिए।

भोपाल: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और NRC कानून पर दिए गए बयान पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि ओवैसी का काम ही है बांटने का। ओवैसी विभाजन की राजनीति करते हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने इंडिया टीवी से बात करते हुए कहा, "ओवैसी का काम ही है बांटने का। उसकी अपनी दुकान है, अगर वह लकीर नहीं खींचेगा तो चलेगी कैसे? ओवैसी विभाजन की राजनीति करते हैं जैसा कांग्रेस करती है। टुकड़े टुकड़े गैंग में सभी शामिल हैं। अब इनके पास मुद्दे बचे नहीं है निहत्थे हो गए हैं।" 

ओवैसी के पीएम मोदी को एक्टर कहने पर उन्होंने कहा, "कहां मोदी जी और कहां ओवैसी। कहां राम-राम कहां टैंटे। एक टावर इमेज वाले मोदी जी जो वैश्विक नेता हैं और कहां ओवैसी। बाबा योगी आदित्यनाथ जल्दी ओवैसी के बयान पर कुछ ना कुछ करेंगे।"

वहीं उत्तर प्रदेश के मंत्री मोहसिन रजा ले कहा हे कि ओवैसी शाहीन बाग बनाने की गलतफहमी ना पालें। अगर पीड़ा है तो पाकिस्तान चले जाएं। उन्होंने कहा, "औवैसी के पुर्वजों ने देश को बांटा है, आज वो बोल रहे हैं कि CAA और NRC नहीं हटेगा तो हम देश में एक और शाहीन बाग बना देंगे।"

उन्होंने आगे कहा, "अब वो दौर नहीं है। यूपी में योगी जी के नेतृत्व की सरकार है। यहां कानून का राज है, इसलिए गलतफहमी न पालिए कि कोई शाहीन बाग देश में बन जाएगा। आपके पुर्वजों ने पाकिस्तान बनाना था उसे बना लिया, अगर ज्यादा पीड़ा है तो जा सकते हैं, आपको कोई पकड़कर नहीं बैठा है देश में।"

बता दें कि यूपी के बाराबंकी में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने शोषित वंचित समाज सम्मेलन में कहा था कि बीजेपी सरकार ने जैसे तीनों कृषि बिल कानून वापस लिया है, उसी तरह CAA और NRC कानून को भी वापस लेना चाहिए। ये कानून बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के बनाए हुए कानून के खिलाफ हैं। ओवैसी ने कहा कि अगर बीजेपी सरकार ने कानून वापस नहीं लिए तो फिर हम सड़कों पर निकलेंगे और यहीं पर फिर शाहीन बाग बना देंगे। 

bigg boss 15