Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'मैं भी यादव हूं, लेकिन मैं चाहती हूं आप मुख्यमंत्री बनें', सीहोर में शिवराज सिंह को पकड़कर रोती बहनों ने कही ये बात

विदिशा के बाद आज पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर दौरे पर पहुंचे। इस दौरान बड़ी संख्या में मौजूद महिलाओं ने उनका स्वागत किया और उनसे बात करते हुए रोने लगी। इस दौरान एक महिला ने अपनी जाति बताते हुए कहा कि मैं भी यादव जाति से हूं, लेकिन मैं चाहती हूं कि आप सीएम बनें।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: December 16, 2023 21:07 IST
Shivraj Singh Chauhan sehore visit Sisters crying and said I am also a Yadav but we want you to beco- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV शिवराज सिंह चौहान को देख रोने लगी बहनें

मध्य प्रदेश में मोहन यादव को राज्य का नया मुख्यमंत्री बनाया गया है। लेकिन ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे जनता इस फैसले से खुश नहीं है। क्योंकि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जहां भी जा रहे हैं, वहां लोग उन्हें पकड़कर रोते और दुहाई देते नजर आ रहे हैं। दरअसल सीएम शिवराज सिंह चौहान इन दिनों मध्य प्रदेश के कई इलाकों में भ्रमण कर रहे हैं। ऐसे में वो आज सीहोर पहुंचे। सीहोरे में उनके स्वागत में बड़ी संख्या में महिलाएं पहुंची थी। महिलाओं ने जैसे ही शिवराज सिंह चौहान को देखा तो उन्होंने उनका स्वागत अभिनंदन किया और रोने लगीं। बता दें शिवराज सिंह चौहान राज्य में मामा के रूप में प्रसिद्ध हैं और वह खुले मंच से हमेशा राज्य के महिला व पुरुषों के लिए भाई, बहनों, भांजे, भांजियों जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। 

Related Stories

सीएम शिवराज सिंह पर बहनों ने लुटाया प्यार

इससे पूर्व में शिवराज सिंह चौहान विदिशा पहुंचे थे। यहां भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला था। आज सीहोर में कई महिलाओं ने शिवराज सिंह चौहान को घेर लिया और रोने लगीं। इस दौरान एक बूढ़ी महिला ने शिवराज सिंह को पकड़कर रोते हुए कहा कि मामा वापस आओ, मैं भले ही यादव हूं लेकिन मैं तुम्हें देखना चाहती हूं। मैंने तुमको वोट दिया था। ऐसे माहौल में कई बार शिवराज सिंह चौहान असहज भी दिखाई पड़ते हैं, जब बहने अपनी सरकार में शिवराज सिंह चौहान को वापस आने के लिए कहती हैं। बता दें कि शिवराज सिंह चौहान की लाडली बहन योजना ने मध्य प्रदेश में भाजपा को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है। 

शिवराज के लिए रोती दिखीं बहनें

बता दें कि वर्तमान में मुख्यमंत्री निवास में वर्तमान में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ही निवास कर रहे हैं। विगत कई दिनों से आम जनता के लिए इसे खोलकर रखा हुआ है। बड़ी संख्या में प्रदेशभर से लोग मुख्यमंत्री निवास पहुंच रहे हैं और मामा शिवराज के प्रति अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। सीहोर से पहले शिवराज सिंह चौहान विदिशा पहुंचे थे। यहां भी बहनों ने उन्हें रोक लिया और उन्हें पकड़कर रोने लगी थीं। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने रोती बहनों को देखकर कहा था कि बहनों के सम्मान के लिए और उनके लिए काम करना मेरे जीवन का मिशन है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement