Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बड़ा हादसा: एक्सीडेंट के बाद खाई में पलटी SAF जवानों से भरी बस, 3 की मौत; 26 जवान घायल

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में एसएएफ के जवानों से भरी बस पलटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ये हादसा एक कार से एक्सीडेंट के बाद हुआ है। वहीं इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत भी हो गई है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: April 06, 2024 16:06 IST
खाई में पलटी SAF जवानों से भरी बस।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV खाई में पलटी SAF जवानों से भरी बस।

सिवनी: मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में बड़ा हादसा हुआ है। यहां विशेष सशस्त्र बल (SAF) के जवानों को ले जा रही एक बस और एक कार के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि 26 जवान घायल हो गए हैं। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में एक जवान को गंभीर चोटें आई हैं और उसे उपचार के लिए पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के नागपुर भेजा गया है। 

कार में 5 लोग थे सवार

बता दें कि यह दुर्घटना जिला मुख्यालय से लगभग 50 किलोमीटर दूर सिवनी-मंडला राज्य राजमार्ग पर धनगढ़ा गांव के पास शुक्रवार देर रात करीब एक बजे हुई। केवलारी पुलिस थाने के प्रभारी चैन सिंह उइके ने बताया कि राज्य पुलिस की SAF की 35वीं बटालियन के जवानों को मंडला से पांढुर्णा (छिंदवाड़ा) ले जा रही एक बस एक कार से टकरा गई। उन्होंने बताया कि कार में चालक समेत 5 लोग सवार थे। हादसे में कार में सवार कन्हैया जसवानी (75), निकलेश जसवानी (45) और चालक पुरूषोत्तम महोबिया (37) की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतक मंडला के रहने वाले थे। 

एसएएफ के 26 जवान घायल

केवलारी पुलिस थाने के प्रभारी चैन सिंह उइके ने बताया कि हादसे में घायल दो अन्य कार सवारों का इलाज केवलारी सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है। अधिकारी ने बताया कि कार में सवार लोग अस्पताल से जुड़े कुछ काम के बाद नागपुर से लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद एसएएफ जवानों को ले जा रही बस पलट गई। उन्होंने बताया कि इसमें कुल 26 SAF के जवान घायल हो गए, जिन्हें केवलारी अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने कहा कि उनमें से एक को गंभीर चोटें आईं, जिसे नागपुर रेफर किया गया है और इस घटना की जांच की जा रही है। 

(इनपुट- भाषा) 

यह भी पढ़ें-

'एमपी में चल रही है मोदी लहर, राहुल राजनीति के लिए अनफिट', सीएम मोहन यादव का EXCLUSIVE INTERVIEW

Lok sabha election 2024: कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, अब पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना ने भी ज्वाइन की बीजेपी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement