Sunday, May 19, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र के 96 पुलिसकर्मियों में Coronavirus की पुष्टि, सात को मिली अस्पताल से छुट्टी

महाराष्ट्र में लॉकडाउन की अवधि के दौरान शनिवार तक कुल 96 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इनमें 15 पुलिस अधिकारी भी शामिल हैं।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 25, 2020 19:31 IST
महाराष्ट्र के 96 पुलिसकर्मियों में Coronavirus की पुष्टि, सात को मिली अस्पताल से छुट्टी- India TV Hindi
महाराष्ट्र के 96 पुलिसकर्मियों में Coronavirus की पुष्टि, सात को मिली अस्पताल से छुट्टी

मुंबई: महाराष्ट्र में लॉकडाउन की अवधि के दौरान शनिवार तक कुल 96 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इनमें 15 पुलिस अधिकारी भी शामिल हैं। हालांकि, इनमें से तीन अधिकारियों और चार पुलिसकर्मियों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

अधिकारी ने कहा, ''महाराष्ट्र में अब तक 15 पुलिस अधिकारियों समेत कुल 96 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।'' अधिकारी ने कहा कि इनमें से तीन पुलिस अधिकारियों और चार पुलिसकर्मियों को स्वास्थ्य में सुधार के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है।

बता दें कि देश में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा महाराष्ट्र प्रभावित हुआ है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के कुल 6817 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं, जिनमें से 957 लोग ठीक हो गए हैं जिन्हें अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई है। हालांकि, राज्य में 301 लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है।

वहीं, अगर पूरे देश की बात करें तो शनिवार को भारत में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 24,942 हो गई है, जिसमें से 18953 सक्रिय मामले हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की वेबसाइट के मुताबिक, कुल 24,942  संक्रमित लोगों में से 5,209 लोग ठीक हो गए हैं जबकि 779 लोगों की मौत हो चुकी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement