Friday, March 29, 2024
Advertisement

बीएमसी का बड़ा फैसला, अनुपस्थित कर्मचारी काम पर लौटें वरना नौकरी से निकला जाएगा

बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने बड़ा फैसला लेते हुए अनुपस्थित कर्मचारियों को काम पर लौटेने को कहा है। साथ ही यह भी चेतावनी दी है कि अगर वह काम पर वापस नहीं लौटते तो उन्हें नौकरी से निकला जाएगा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 04, 2020 20:16 IST
बीएमसी का बड़ा फैसला, अनुपस्थित कर्मचारी काम पर लौटे वरना नौकरी से निकला जाएगा- India TV Hindi
Image Source : PTI बीएमसी का बड़ा फैसला, अनुपस्थित कर्मचारी काम पर लौटे वरना नौकरी से निकला जाएगा

मुंबई: बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने गुरुवार को बड़ा फैसला लेते हुए अनुपस्थित कर्मचारियों को काम पर लौटेने को कहा है। साथ ही यह भी चेतावनी दी है कि अगर वह काम पर वापस नहीं लौटते तो उन्हें नौकरी से निकला जाएगा। बीएमसी कमिशनर ने यह आदेश जारी किया है। उन्होनें कहा कि कोरोना संकट के दौरान जो कर्मचारी काम पर नहीं आ रहें हैं ऐसे में उन्हें एक आखरी वॉर्निंग दी गई है कि अगले 72 घंटे में काम पर लौटे नहीं तो काम पर से निकाल दिया जाएगा। 

उन्होनें कहा कि इन निकाले गए कर्मचारियों की जगह कॉन्ट्रैक्ट पर दूसरे कर्मचारियों के नियुक्त किया जाएगा। बीएमसी के कई कर्मचारी मार्च महीने से ही कोरोना संक्रमित होने के डर से काम पर नहीं आ रहें हैं। जिसकी वजह से डॉक्टर्स, नर्स, अन्य मेडीकल स्टाफ और अन्य विभागों पर बहुत दबाव पड़ रहा हैं। बीएमसी के कई बार विनती करने के बाद भी कई कर्मचारी काम पर नहीं आ रहें हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement