Friday, April 26, 2024
Advertisement

तेज रफ्तार कार की टक्कर से हवा में दूर तक उछला बाइक सवार, सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा, देखें वीडियो

महाराष्ट्र के औरंगाबाद के वैजापुर में तेज रफ्तार वैगन कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी।

Reported By : Atul Singh Edited By : Niraj Kumar Updated on: June 03, 2023 18:26 IST
तेज रफ्तार कार की टक्कर से हवा में दूर तक उछला बाइक सवार- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी तेज रफ्तार कार की टक्कर से हवा में दूर तक उछला बाइक सवार

औरंगाबाद : महाराष्ट्र के वैजापुर में एक सड़क हादसे में तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार हवा में करीब 6 फीट तक ऊपर उछल गया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। 

सड़क क्रॉस वक्त कार ने मारी बाइक में टक्कर

घटनास्थल के पास सीसीटीवी में कैद फुटेज में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि समान्य दिनों की तरह सड़क पर गाड़ियों की आवाजाही हो रही थी। इस बीच एक तिराहे पर बाइक सवार अपनी बाइक को मोड़कर सड़क क्रॉस कर रहा होता है। इतने में सामने से काफी तेज रफ्तार से आ रही वैगन कार ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार हवा में करीब 6 फीट तक उछल कर दूर फुटपाथ पर जा गिरता है। 

 हादसे में बाइक सवार की दुर्घटनास्थल पर ही मौत 

सीसीटीवी फुटेज में साफ है कि बाइक सवार चौराहे पर अचानक टर्न लेता है जिसकी वजह से वह तेज रफ्तार कार की चपेट में आ जाता है। हादसा इतना भयानक था कि बाइक सवार की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो जाती है। बाइक सवार शख्स की पहचान सुप्पड़सिंह चारवंडे के तौर पर हुई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement