Sunday, April 28, 2024
Advertisement

फेसबुक LIVE कर उद्धव गुट के नेता पर चलाई गोलियां, हमलावर ने भी किया सुसाइड

उद्धव ठाकरे गुट के नेता को गोली मारने वाला आरोपी मॉरिस भाई के नाम से मशहूर था और खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बताता था। आरोपी ने घोसलकर पर 3 गोलियां चलाई और इसके बाद खुद भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Khushbu Rawal Updated on: February 08, 2024 22:13 IST
उद्धव गुट के नेता पर...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV उद्धव गुट के नेता पर फायरिंग कर आरोपी ने दी जान

मुंबई के दहिसर इलाके में गुरुवार की देर शाम उद्धव ठाकरे गुट के नेता अभिषेक घोसालकर पर फायरिंग हुई है। उन्हें तीन गोलियां लगी हैं। मॉरिस भाई नाम के शख्स पर गोली मारने का आरोप लगा है। आरोपी ने घोसलकर पर 3 गोलियां चलाई और इसके बाद खुद भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

अस्पताल के बाहर शिवसेना उद्धव गुट के कार्यकर्ताओं की भीड़

यह वारदात मुंबई के MHB पुलिस स्टेशन इलाके में हुई है। जानकारी के मुताबिक, अभिषेक घोषालकर पूर्व नगरसेवक है। वो शिवसेना उद्धव गुट के नेता विनोद घोसालकर के बेटे हैं। बताया जा रहा है कि आपसी विवाद में ये फायरिंग की गई है। आरोपी मॉरिस भाई के नाम से मशहूर था और खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बताता था। वहीं, अस्पताल के बाहर शिवसेना उद्धव गुट के कार्यकर्ता जमा हो गए हैं। उनमें इस घटना को लेकर खासा गुस्सा है। पार्टी नेताओं का कहना है कि दोषियों पर कड़ी  कार्रवाई की जाए।

महाराष्ट्र में गैंगस्टर्स की सरकार है- आदित्य ठाकरे

इस घटना पर शिवसेना (UBT) ने कहा कि महाराष्ट्र में 'गुंडाराज' है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि अशोक उनके मिलने के लिए मातोश्री पहुंचे थे और अब ये खबर आई कि उन्हें गोली मार दी गई है। राज्य में क्या हो रहा है? यहां गैंगस्टर्स की सरकार है। 

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement