Friday, April 26, 2024
Advertisement

संजय राउत ने कहा, फडणवीस को अब कोविड-19 की स्थिति की गंभीरता का एहसास होगा

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के कोरोना वायरस से संक्रमति होने के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को कहा कि वे उनसे ध्यान रखने को कह रहे थे और अब उन्हें एहसास होगा कि बाहर की स्थिति गंभीर है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 25, 2020 15:57 IST
Sanjay Raut, Sanjay Raut Devendra Fadnavis, Devendra Fadnavis COVID-19, Devendra Fadnavis- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE संजय राउत ने कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे ने विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस का बेहतरीन इलाज सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के कोरोना वायरस से संक्रमति होने के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को कहा कि वे उनसे ध्यान रखने को कह रहे थे और अब उन्हें एहसास होगा कि बाहर की स्थिति गंभीर है। महामारी के दौरान मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर से बाहर नहीं निकलने पर विपक्ष ने हाल में उन पर निशाना साधा था। इसी बात को लेकर संजय राउत ने देवेंद्र फडणवीस पर यह टिप्पणी की है। राउत ने कहा कि ठाकरे ने विपक्ष के नेता फडणवीस का बेहतरीन इलाज सुनिश्चित करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

फडणवीस ने खुद दी थी संक्रमित होने की जानकारी

देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार को कहा था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। पार्टी के एक सूत्र ने बताया कि उन्हें मुंबई के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर है। सूत्र ने बताया कि शुक्रवार शाम को मुंबई लौटने पर फडणवीस ने खुद की जांच कराई थी, क्योंकि उनके साथ बिहार चुनाव प्रचार में शामिल रहे बीजेपी के कुछ नेता कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। फडणवीस 19 से 21 अक्टूबर तक बाढ़ प्रभावित पश्चिमी महाराष्ट्र और मराठवाड़ा क्षेत्र के दौरे पर भी थे।

पढ़ें: घर में महिला को अचानक दिखा 2 सिरों वाला सांप, फिर तुरंत किया ये काम
पढ़ें: लगातार म्यूटेट होने के चलते कमजोर हो रहा है कोरोना वायरस? वैज्ञानिकों ने बताई बड़ी बात

‘हम फडणवीस से ध्यान रखने को कह रहे थे’
यह पूछे जाने पर कि क्या ठाकरे रविवार शाम को वार्षिक दशहरा संबोधन में बीजेपी पर निशाना साधेंगे, तो राउत ने कहा, ‘हम देवेंद्र फडणवीस से ध्यान रखने को कह रहे थे। उन्हें अब एहसास होगा कि बाहर की स्थिति गंभीर है। विपक्ष कहीं नहीं जाने के लिए मुख्यमंत्री पर निशाना साध रहा था।’ उन्होंने कहा कि फडणवीस ने सरकारी अस्पताल में खुद को भर्ती कराके अच्छी मिसाल पेश की है और ठाकरे ने उनका बेहतरीन इलाज सुनिश्चित करने के लिए निर्देश दिए हैं।

पढ़ें: नाले की सफाई के दौरान मिला इंसान से भी बड़ा 'चूहा', लोगों में दहशत
पढ़ें: एक छोटी-सी गलती से मालामाल हुआ शख्स, लॉटरी में जीत लिए 14.7 करोड़ रुपये

‘कोविड-19 का टीका सभी नागरिकों के लिए होना चाहिए’
शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता ने यह भी कहा कि कोविड-19 का टीका सभी नागरिकों के लिए होना चाहिए और इसका राजनीतिकरण सही नहीं है। उन्होंने कहा कि शिवसेना ने ठाकरे द्वारा दशहरे के मौके पर किए जाने वाले संबोधन को राज्य में 2 करोड़ लोगों तक पहुंचाने के लिए इंतजाम किए हैं। ठाकरे रविवार शाम को शिवाजी पार्क के सामने सावरकर सभागार में दशहरे के मौके पर भाषण देंगे जिसमें विधायकों, सांसदों, मंत्रियों और मुख्यमंत्री के परिवार समेत 50 लोग शामिल होंगे। (भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement