Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'मुंबई में छुपा हुआ है एल्विश यादव', कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार का बड़ा दावा

बिग बॉस ओटीटी का विजेता एल्विश यादव ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है। हालांकि उसके खिलाफ नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज की है। फिलहाल वह फरार चल रहा है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: November 04, 2023 16:46 IST
Elvish Yadav, Vijay Wadettiwar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मुंबई में छुपा हुआ है एल्विश यादव- विजय वडेट्टीवार

मुंबई: सांप और सांप के जहर वाले मामले में बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव की मुश्किलें कम होती हुई नहीं दिख रही हैं। उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। गुरुवार को उसके खिलाफ FIR दर्ज की गई और बताया जा रहा है कि वह इस समय फरार चल रहा है। अब इस मामले ने राजनीतिक गलियों में भी जोर पकड़ लिया है। महाराष्ट्र विधानसभा नेता प्रतिपक्ष और और कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक विजय वडेट्टीवार ने इस मामले में बड़ा दावा किया है।

एल्विश के विचार और सोच घटिया- विजय वडेट्टीवार 

उन्होंने कहा कि एल्विश यादव मुंबई में छिपा हुआ है और यहां की पुलिस को उसे गिरफ्तार करके कार्रवाई करनी चाहिए। कांग्रेस नेता ने कहा कि एल्विश यादव बेहद ही घटिया सोच वाला आदमी है। महिलाओं के प्रति उसकी सोच बेहद ही घटिया है। लेकिन इस के बाद भी एक राज्य के प्रमुख अपने साथ खड़ा करके उसे सम्मानित करते हैं। इससे आप समाज को यह संदेश देते हैं कि आप उसके घटिया विचारों के साथ खड़े हैं। 

शुक्रवार तक मुंबई में ही था एल्विश 

कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने कहा कि कुछ लोग ऐसे लोगों को आश्रय देते हैं। मुझे समझ में नहीं आता है कि वे ऐसे लोगों को आश्रय क्यों देते हैं? ऐसे लोगों को किसी को भी शरण नहीं देनी चाहिए, यह सरकार की गरिमा है। गृह विभाग को पूरी जानकारी लेने के बाद ऐसे लोगों को सीएम और डीसीएम के बंगले में प्रवेश देना चाहिए। गौरतलब है कि आज सुबह खबर आई थी कि एल्विश यादव कल सोफार तक मुंबई के ही एक होटल में रुके हुए थे, लेकिन जैसे ही उन्हें इस मामले की खबर लगी वह वहां से चले गए।  

क्या है पूरा मामला

बता दें, नोएडा पुलिस की एफआईआर के मुताबिक एल्विश यादव की रेव पार्टी में विदेशी लड़कियों को भी बुलाया जाता था। पुलिस ने बताया कि फिलहाल एल्विश यादव अभी मामले में फरार है। पुलिस ने जिन आरोपियों को पकड़ा है उनके कब्जे से 9 जहरीले सांप बरामद हुए हैं। इस मामले में एल्विश यादव समेत 6 नामजद और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। अब पुलिस एल्विश यादव को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है। ये नोएडा के थाना सेक्टर 49 का मामला है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में थाना सेक्टर-49 पुलिस द्वारा वादी (पीएफए-एनिमल वेलफेयर ऑफिसर) की तहरीर के आधार पर एलविश यादव सहित 6 व्यक्तियों के खिलाफ नोएडा सेक्टर-51 स्थित बैंक्वेट हॉल में पार्टी करने और सांपों का जहर उपलब्ध कराने के संबंध में FIR दर्ज करते हुए बैंक्वेट हॉल से 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement