1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. महाराष्ट्र में EPF कर्मी की Coronavirus से मौत, यूनियन ने प्रबंधन को ठहराया जिम्मेदार

महाराष्ट्र में EPF कर्मी की Coronavirus से मौत, यूनियन ने प्रबंधन को ठहराया जिम्मेदार

महाराष्ट्र के ठाणे शहर में मंगलवार को भविष्य निधि कार्यालय के 31 वर्षीय एक कर्मचारी की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गई है।

Bhasha Bhasha
Published on: May 26, 2020 19:22 IST
महाराष्ट्र में EPF कर्मी की Coronavirus से मौत, यूनियन ने प्रबंधन को ठहराया जिम्मेदार- India TV Hindi
Image Source : PTI महाराष्ट्र में EPF कर्मी की Coronavirus से मौत, यूनियन ने प्रबंधन को ठहराया जिम्मेदार

ठाणे (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र के ठाणे शहर में मंगलवार को भविष्य निधि कार्यालय के 31 वर्षीय एक कर्मचारी की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गई है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। कर्मचारी की मौत से स्टाफ यूनियन और प्रबंधन के बीच विवाद पैदा हो गया है।

यूनियन ने प्रबंधन पर एहतियाती उपायों का पालन करने में नाकाम रहने का आरोप लगाया है। ईपीएफ स्टाफ यूनियन के महासचिव राकेश आचार्य ने यह पुष्टि की है कि ठाणे शहर में भविष्य निधि कार्यालय के एक सामाजिक सुरक्षा सहायक की मंगलवार तड़के कोविड-19 से मौत हो गई।

ठाणे में अतिरिक्त सेंट्रल पीएफ कमिश्नर को दिये गए एक ज्ञापन में महाराष्ट्र के ईपीएफ स्टाफ यूनियन ने कहा कि उसने प्रबंधन को कई पत्र लिख कर केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा जारी एहतियाती दिशानिर्देशों का पालन करने को कहा है।

यूनियन का आरोप है कि प्रबंधन ने महामारी के दौरान न्यूनतम कर्मचारियों के साथ काम करने के कमिश्नर के आदेश का भी पालन नहीं किया। यूनियन ने ज्ञापन में दावा किया है कि कार्यालय के कम से कम छह कर्मियों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। महाराष्ट्र में EPF कर्मी की Coronavirus से मौत, यूनियन ने प्रबंधन को ठहराया जिम्मेदार News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment