Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पत्रकार ही निकला प्रेमिका का कातिल, शादी की मांग से था परेशान!

पुणे के भोसारी इलाके से अपनी 28-वर्षीया प्रेमिका की हत्या के आरोप में शनिवार को 30-वर्षीय एक पत्रकार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक पिंपरी चिंचवड़ टाउनशिप में एक वेब पोर्टल के लिए काम करने वाले आरोपी पत्रकार ने अगस्त में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: November 06, 2022 10:11 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

महाराष्ट्र के पुणे से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। पुलिस ने हत्या के आरोप में एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो पेशे से पत्रकार है। आरोप है कि पत्रकार ने ही अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी है क्योंकि वह उस लड़की से शादी नहीं करना चाहता है था। उसकी प्रेमिका उसपर शादी करने के लिए दबाव बना रही थी। इससे परेशान होकर उसने उसकी हत्या कर दी और पुलिस में लड़की की गुमशुदगी का केस दर्ज करा दिया। मामला बीते अगस्त महीने का है। पुलिस को मिली इस शिकायत के बाद लगातार मामले की जांच-पड़ताल चल रही थी, काफी पूछताछ के बाद पुलिस ने खुलासा किया कि प्रेमी ने ही अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी है।  

अगस्त में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी

पुणे के भोसारी इलाके से अपनी 28-वर्षीया प्रेमिका की हत्या के आरोप में शनिवार को 30-वर्षीय एक पत्रकार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक पिंपरी चिंचवड़ टाउनशिप में एक वेब पोर्टल के लिए काम करने वाले आरोपी पत्रकार ने अगस्त में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने महिला का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया था। जांच से पता चला कि आरोपी ने ही पुणे जिले के भोर तालुका के पास महिला की हत्या की थी और उसके शव को ठिकाने लगा दिया था। 

शव को भोर नदी के पास जंगल में फेंक दिया

पुलिस के मुताबिक 3 अगस्त को आरोपी जबरदस्ती गर्लफ्रेंड को अपने साथ ले गया। फिर जिले के भोर इलाके में पहुंचा। वहां उसने पहले लड़की को मौत के घाट उतारा। फिर शव को भोर नदी के पास जंगल में फेंक दिया। बाद में पुलिस थाने आकर प्रेमिका की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement