Thursday, May 16, 2024
Advertisement

'मुर्गी का बच्चा कब तक खैर मनाएगा', नवनीत राणा का ओवैसी पर विवादित बयान, कहा- आ रही हूं हैदराबाद

बीजेपी नेता नवनीत राणा ने असदुद्दीन ओवैसी पर विवादित बयान देते हुए कहा कि वह जल्द ही हैदराबाद पहुंच रही हैं। देखती हूं कौन रोकता है।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Mangal Yadav Updated on: May 10, 2024 20:14 IST
सांसद नवनीत राणा - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सांसद नवनीत राणा

अमरावतीः सांसद नवनीत राणा ने फिर से विवादित बयान दिया है। नवनीत राणा ने शुक्रवार को कहा कि बड़े ओवैसी (असदुद्दीन) ने कहा, मैंने छोटे को दबा के रखा है, मेरा छोटा तोप है, मैं बताना चाहती हूं बड़े ऐसे तोप को हम घर के बाहर सजावट के लिए रखते हैं। बड़ा कहता है छोटा हमारा खूंखार है, ऐसे खूंखार हम घर में पालते हैं। यह याद रखना कि मैं भी भूतपूर्व सैनिक की बेटी हूं। मैं भी देखना चाहती हूं कि मुर्गी और मुर्गी का बच्चा कब तक खैर मनाता है।

नवनीत राणा ने कहा जल्द हैदराबाद जाउंगी

सांसद ने कहा कि बड़ा कहता है मैंने छोटे को संभाल के रखा,समझा के रखा है, समझा के रखा है। इसलिए बड़े तुम्हारा आंखों के सामने हैं। नहीं तो राम भक्त, मोदी के शेर गली में घूम रहे हैं। दबा के रखा है। इसलिए नजरों के सामने है। मैं बहुत जल्द हैदराबाद आ रही हूं, देखती हूं कौन रोकता है। 

अभी हाल में ही ओवैसी भाइयों पर साधा था निशाना

इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई अकबरुद्दीन पर तीखा हमला करते हुए नवनीत राणा ने कहा था कि अगर 15 सेकंड के लिए पुलिस को ड्यूटी से हटा दें तो दोनों भाइयों को पता नहीं चलेगा कि वे कहां से आए और कहां गए। राणा का बयान एआईएमआईएम विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी के 2013 में दिए गए उस विवादित भाषण के जवाब में आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर पुलिस को हटा दिया जाए तो देश में ‘‘हिन्दू-मुस्लिम अनुपात’’ को बराबर लाने में उन्हें केवल 15 मिनट लगेंगे। 

नवनीत पर दर्ज हुई है एफआईआर

नवनीत राणा के इस बयान पर तेलंगाना में मामला भी दर्ज किया गया है। राणा पर भारतीय दंड संहिता की धारा 171 (सी) आर/डब्ल्यू 171 (एफ), 171 (जी) और 188 के तहत चुनाव में अनुचित प्रभाव डालने, गलत बयान देने और एक लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा के आरोप में मामला दर्ज किया गया था।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement