Monday, April 29, 2024
Advertisement

Video: महाराष्ट्र में एक बार फिर भिड़ गए शिंदे और ठाकरे गुट, शाखा पर कब्जा पाने के लिए हो गया बवाल

इस मामले को लेकर राजन किणे ने आरोप लगाया कि उद्धव ठाकरे गुट के शिवसेना शाखा में आनंद दिघे साहब का सम्मान नही किया जाता था इस वजह से शाखा पर कब्ज़ा किया गया है।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: November 02, 2023 23:44 IST
Maharashtra- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB महाराष्ट्र में एक बार फिर भिड़ गए शिंदे और ठाकरे गुट

ठाणे: महाराष्ट्र में मराठा आरक्षण की आग के बीच शिवसेना के उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे गुट के कार्यकर्ता भिड़ गए। दरअसल मुंब्रा के शंकर मंदिर परिसर में उद्धव ठाकरे गुट के शिवसेना शाखा पर आज शिंदे गुट ने कब्जा कर लिया। बता दें कि शिंदे गुट के नेता राजन किणे अपने तमाम कार्यकर्ताओ के साथ नारेबाज़ी करते हुए पहुंचे और शाखा में मौजूद उद्धव ठाकरे गुट नेता विजय कदम सहित कार्यकर्तओं को बाहर निकाल दिया और शाखा पर कब्जा कर लिया।

राजन किणे ने आरोप लगाया कि उद्धव ठाकरे गुट के शिवसेना शाखा में आनंद दिघे साहब का सम्मान नही किया जाता था इस वजह से शाखा पर कब्ज़ा किया गया है। शाखा पर ठाकरे गुट के बैनर को हटाकर अब शिंदे गुट का बैनर लगा दिया गया है। शिवसेना में जब से उद्धव और शिंदे गुट अलग-अलग हुए हैं तभी से ठाणे में शिंदे गुट के कार्यकर्ता उद्धव गुट के शाखाओं पर लगातार कब्ज़ा किए जा रहे है। अब मुंब्रा में भी शिंदे गुट ने ठाकरे गुट के शाखा पर कब्जा कर लिया है।

उद्धव गुट नेता विजय कदम का आरोप

वहीं इस पूरे प्रकरण के बाद उद्धव गुट के नेता विजय कदम ने कहा कि गलत तरीके से राजन किणे अपने कार्यकर्ताओं के साथ मुझे और मेरे कार्यकर्ताओं को शाखा से बाहर निकाल कर कब्ज़ा कर लिया है। साथ ही हम पर आरोप लगा रहे हैं कि राजन केनी की इस शाखा में आनंद नही करते। इसके अलावा यह भी कहा कि हम दिघे साहब को मानने वाले लोग हैं। हम उनका सम्मान करते हैं, मगर जिस तरह से राजन किणे ने गलत तरीके से शाखा कब्ज़ा किया इसपर उद्धव ठाकरे गुट के वरिष्ठ नेताओं से बैठकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट - रिजवान शेख 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement