Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मुंबई एयरपोर्ट पर दूर हुई सर्वर की समस्या, काम ठप होने से लगी थी यात्रियों की कतार

एयरपोर्ट अथॉरिटी के मुताबिक करीब 40 से 50 मिनट तक सर्वर डाउन रहा जिसे ठीक कर लिया गया। सर्वर डाउन रहने से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में यात्रियों की कतार लग गई।

Rajiv Singh Reported By: Rajiv Singh
Updated on: December 01, 2022 21:56 IST
मुंबई एयरपोर्ट- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मुंबई एयरपोर्ट

मुंबई:  मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सर्वर में आई समस्या को दुरुस्त कर लिया गया है। सर्वर डाउन होने से काम ठप हो गया था एयरपोर्ट पर यात्रियों की लंबी कतार लग गई थी। एयरपोर्ट अथॉरिटी के मुताबिक करीब 40 से 50 मिनट तक सर्वर डाउन रहा जिसे ठीक कर लिया गया। सर्वर डाउन रहने से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में यात्रियों की कतार लग गई। 

 केबल कटने के कारण नेटवर्क बाधित

एयरपोर्ट ऑथोरिटी के मुताबिक उड़ानों में किसी तरह की बाधा नहीं आई। हालात धीरे-धीरे समान्य हो रहे हैं और अतिरिक्त काउंटर से बैगेज क्लियर किए जा रहे हैं। एयरपोर्ट मैनेजमेंट टीम का कहना है कि शहर में कुछ निर्माण कार्य के दौरान एयरपोर्ट की केबल कट जाने के कारण नेटवर्क बाधित हो गया था। इससे टिकटिंग सिस्टम बाधित हो गया था। अब इसे दुरुस्त कर लिया गया है। हवाईअड्डे के कर्मचारी एयरलाइंस के साथ काम कर रहे हैं ताकि यात्रियों को असुविधा न हो।  हम सभी एयरलाइंस और केबल प्रदाता के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। 

चेक-इन के लिए अतिरिक्त समय लेकर चलें यात्री

सर्वर में समस्या आने के बाद मुंबई एयरपोर्ट की तरफ से यह कहा गया कि हालात के मद्देनजर सभी यात्री चेक-इन के लिए अतिरिक्त समय लेकर चलें और अर संबंधित एयरलाइन से भी संपर्क बनाए रखें। सर्वर डाउन होने के बाद यात्रियों को हुई असुविधा के लिए एयर इंडिया ने भी अपने यात्रियों से माफी मांगी है। बता दें कि द्लिली दिल्ली एयरपोर्ट के बाद मुंबई एयरपोर्ट देश का सबसे व्यस्त एयरपोर्ट माना जाता है। ऐसे में सर्वर डाउन होने से यात्रियों में अफऱा-तफरी मचना स्वभाविक है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement