Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: हिस्ट्री शीटर को केक खिलाते दिखा पुलिसकर्मी, VIDEO वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब चर्चित हो रहा है जिसमें उपनगर जोगेश्वरी के थाने में तैनात एक वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एक स्थानीय हिस्ट्री शीटर को उसके जन्मदिन पर केक खिलाता दिख रहा है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: July 15, 2021 13:13 IST
महाराष्ट्र: हिस्ट्री...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE महाराष्ट्र: हिस्ट्री शीटर को केक खिलाते दिखा पुलिसकर्मी, VIDEO वायरल

मुंबई: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब चर्चित हो रहा है जिसमें उपनगर जोगेश्वरी के थाने में तैनात एक वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एक स्थानीय हिस्ट्री शीटर को उसके जन्मदिन पर केक खिलाता दिख रहा है। यह वीडियो एक आवासीय सोसाइटी का है जहां अपराधी के जन्मदिन का जश्न मनाया जा रहा था। पुलिस के एक अधिकारी ने पुष्टि की है कि यह वाकया करीब दो हफ्ते पहले का, जोगेश्वरी की एक आवासीय सोसाइटी का है जहां पर वह अपराधी रहता है।

उन्होंने बताया कि हिस्ट्री शीटर दानिश शेख के खिलाफ पहले हत्या का प्रयास समेत कई आपराधिक मामले दर्ज थे और उसे जोगेश्वरी पुलिस ने पहले गिरफ्तार भी किया था। वीडियो पंद्रह सेकेंड का है जिसमें खाकी वर्दी पहने वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक महेंद्र नारलिकर दानिश के जन्मदिन पर उसे केक खिलाते नजर आ रहे हैं। उसका जन्मदिन सोसाइटी के दफ्तर में मनाया जा रहा था।

इस घटना के बारे में पूछे जाने पर नारलिकर ने कहा, ‘‘वह वीडियो पुराना है। सोसाइटी में तोड़फोड़ का कुछ काम चल रहा था जिसे देखने के लिए मैं वहां गया था। वहां कुछ वरिष्ठ नागरिकों ने जोर दिया कि मुझे सोसाइटी के कार्यालय में जाना चाहिए। मैं वहां गया लेकिन तब मुझे यह नहीं पता था कि वहां पर दानिश केक लेकर मौजूद है।’’ पुलिस उपायुक्त महेश रेड्डी ने बताया, ‘‘मुझे उक्त वीडियो की जानकारी नहीं है। मैं उसे देखने के बाद ही कोई टिप्पणी कर सकता हूं।’’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement