Sunday, April 28, 2024
Advertisement

जन्मदिन के लिए फोटो निकलवाने गए शख्स की थी हत्या, चुनाभट्टी फायरिंग केस में 4 लोग गिरफ़्तार

मुंबई के चुनाभट्टी इलाके में हुई फायरिंग केस में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। कल इन आरोपियों ने अंधाधुन फायरिंग की थी, जिसमें एक 8 साल की बच्ची समेत चार लोग घायल हो गए थे और एक शख्स की मौत हो गई।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Swayam Prakash Published on: December 25, 2023 11:21 IST
Chunabhatti firing- India TV Hindi
Image Source : X मुंबई के चुनाभट्टी में कल चली थी ताबड़तोड़ गोलियां

मुंबई: चुनाभट्टी फायरिंग मामले में मुंबई पुलिस ने चार लोगों को गिरफ़्तार कर लिया है। सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम आशुतोष गवांड, सनील पाटिल, नरेश पाटिल और सागर सावंत हैं। आपको बता दें कि रविवार को हुई फायरिंग में चार लोग घायल हुए थे, जिसमें एक 8 साल की बच्ची तृषा शर्मा भी शामिल है, जिसके दाहिने हाथ में गोली लगी थी। इसके अलावा मदन पाटिल, रोशन लोखंडे और आकाश खंडागले को भी गोली लगी है। वहीं इस फायरिंग में जिसकी मौत हुई थी उसका नाम सुमित येरुणकर है। 

जन्मदिन के लिए फोटो बनवाने गया था युवक

पुलिस ने बताया की इस फायरिंग में जिसकी मौत हुई, उसका कुछ दिनों में जन्मदिन आने वाला था। इसी वजह से उसका पोस्टर लगाना था और उसके लिए फोटो निकलवाने के लिए सुमित और बाकी के घायल हुए लोग चुनाभट्टी में स्थित श्री फोटो स्टूडियो गये थे। इस दौरान वहां आरोपी आए और आंख मूंदकर फायरिंग करने लगे। बताया जा रहा है कि गिरफ़्तार आरोपियों की मृतक और उसके साथियों के साथ पुरानी रंजिश थी। इसी के चलते कल दोपहर 3 बजे के करीब आरोपियों ने बदला लेने की मंशा से फायरिंग की थी। मृत व्यक्ति की पहचान 46 साल के सुमित येरुंकर के रूप में हुई। उसे 2 गोलियां लगी थी, जिसमें एक पेट में और दूसरी बाएं कंधे में लगी थी। 

21 राउंड किए फायर, 8 साल की बच्ची भी घायल 

जानकारी मिली है कि कल मुंबई के चुनाभट्टी इलाके में कुल 21 राउंड फायर हुए थे। इसमें कुल 5 लोग जख्मी हुए और 1 की मौत हो गई है। हमलावरों ने सुमित येरुणकर, रोशन निखिल लोखंडे और आकाश खंडागले पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी थी। इसी दौरान दूसरे लोग भी घायव हो गए जिसमें 54 साल के मदन पाटिल और 8 साल की तृषा शर्मा है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने कुल 21 राउंड फायरिंग की थी। फायरिंग के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। घायलों को तुरंत सायन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसमें एक की मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement