Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

"औरंगजेब की कब्र पर जाकर फूल चढ़ाने का किया था विरोध", वंचित बहुजन आघाड़ी के कार्यकर्ताओं ने की करणी सेना अध्यक्ष की पिटाई

वंचित बहुजन आघाड़ी के कार्यकर्ताओं ने की करणी सेना अध्यक्ष की पिटाई कर दी है। करणी सेना के अध्यक्ष ने दावा किया है कि औरंगजेब की कब्र पर जाकर फूल चढ़ाने का विरोध किया था इसलिए वंचित बहुजन आघाड़ी के कार्यकर्ताओं ने मुझ पर हमला किया है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Shailendra Tiwari Published on: June 27, 2023 18:47 IST
Ajay Singh Sengar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV वंचित बहुजन आघाड़ी के कार्यकर्ताओं ने की करणी सेना अध्यक्ष की पिटाई

महाराष्ट्र करणी सेना के अध्यक्ष अजय सिंह सेंगर की पिटाई हो गई है। वंचित बहुजन आघाड़ी के कार्यकर्ता ने महाराष्ट्र करणी सेना के अध्यक्ष की पिटाई कर दी है। अजय सिंह सेंगर ने बताया कि आज दोपहर क़रीबन दो बजे वंचित बहुजन आघाड़ी के कार्यकर्ताओं ने पनवेल इलाके में अचानक से मेरे ऊपर हमला कर दिया और मुझे बुरी तरह पीट दिया है। पिटाई के बाद सेंगर ने एक वीडियो जारी कर दावा किया है कि वंचित बहुजन आघाड़ी के प्रमुख प्रकाश अंबेडकर ने औरंगजेब की कब्र पर जाकर फूल चढ़ाए थे, जिसका मैंने भरसक विरोध किया था। इसी कारण मुझ पर ये हमला किया गया है।

विरोध करने के कारण किया हमला

वहीं, पिटाई का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में पिटाई कर रहे दो लोग दिख रहे हैं। वीडियो में दोनों अजय सिंह सेंगर को बुरी तरह गाली-गलौज व पिटाई कर रहे हैं साथ ही कह रहे हैं "बाबा साहेब के खिलाफ बोलता है" इसके बाद सेंगर ने एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने वंचित बहुजन आघाड़ी प्रमुख प्रकाश अंबेडकर को लेकर दावा किया कि प्रकाश अंबेडकर ने औरंगजेब की कब्र पर जाकर फूल चढ़ाए थे और श्रद्धांजलि दी थी, इसी बात का मैंने (अजय सिंह) विरोध किया था और बयान दिए थे। उसी के चलते उनके कार्यकर्ताओं ने मुझ पर हमला किया है। वहीं, महाराष्ट्र करणी सेना के अध्यक्ष ने सरकार पर भी आरोप लगाए कि मैंने सरकार से सुरक्षा की मांग की थी, पर सरकार ने सुरक्षा मुहैया नहीं कराई।

पिछले साल चर्चा में आई थी करणी सेना

बता दें कि बीते साल पदमावत फिल्म के विरोध को लेकर करणी सेना देश भर में चर्चा का विषय बनी थी। फिर फिल्म पठान को भी लेकर सड़कों पर हंगामा किया था। करणी सेना के कार्यकर्ताओ ने शाहरुख खान और पठान फ़िल्म के पोस्टर जलाए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement