Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बर्थडे पर दुबई ले जाने से किया इनकार, तो पत्नी ने मारा जोरदार मुक्का, पति की हुई मौत

महाराष्ट्र में एक पत्नी अपने पति से इस बात पर नाराज थी कि उसके पति ने उसके जन्मदिन के अवसर पर दुबई ले जाने से इनकार कर दिया। इसपर नाराज पत्नी ने पति को इतना जोरदार मुक्का मारा कि पति की मौत हो गई। पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: November 25, 2023 12:57 IST
pune crimes Wife punches husband to death for not taking her to Dubai for birthday celebration- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

महाराष्ट्र के पुणे से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पत्नी ने अपने पति के नाक पर इतना जोर का मुक्का मारा की पति की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक मरने वाले शख्स की आयु 36 वर्ष है। पत्नी ने उसे मुक्का इसलिए मारा क्योंकि वह उसने पत्नी के जन्मदिन पर दुबई ले जाने से इनकार कर दिया था। यह घटना शुक्रवार को पुणे के वनावडी इलाके में स्थित एक पॉश सोसायटी में देखने को मिली। यहां अपार्टमेंट में पति और पत्नी के बीच हुई इस घटना में पति की मौत हो गई है। पीड़ित की पहचान निर्माण उद्योग के व्यवसायी निखिल खन्ना के रूप में हुई है। 

पत्नी ने पति को मारा

वहीं आरोपी पत्नी की पहचान रेणुका के रूप में हुई है। बता दें कि मृतक ने आरोपी पत्नी से 6 साल पहले लव मैरिज किया था। वनावड़ी पुलिस स्टेशन में तैनात एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक यह घटना शुक्रवार दोपहर की है। प्राथमिक जांच के मुताबिक, यह पता चला है कि दंपत्ति के बीच इस बात को लेकर झगड़ा हुआ कि निखिल ने अपनी पत्नी रेणुका को उसके जन्मदिन के अवसर पर दुबई ले जाने से इनकार कर दिया। साथ ही रेणुका की शिकायत थी कि उसका पति उसे जन्मदिन और सालगिरह के अवसर पर महंगे उपहार नहीं देता। 

पति की मौत, पत्नी गिरफ्तार

रेणुका के जन्मदिन के अवसर पर दिल्ली जाने की उसका इच्छा पर भी निखिल ने अनुकूल प्रतिक्रिया नहीं दी थी, इस कारण भी रेणुका निखिल से नाराज थी। पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद हुआ। लड़ाई के दौरान रेणुका ने निखिल के चेहरे पर मुक्का दे मारा। मुक्का इतना जोरदार था कि निखिल की नाक और कुछ दांत टूट गए। निखिल के नाक और मुंह से खून निकलने लगा। इसके बाद निखिल बेहोश हो गया। हालांकि अब निखिल की मौत हो गई है। इस मामले में पुलिस ने रेणुका के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच के लिए रेणुका को गिरफ्तार कर लिया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement