Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: नवनीत राणा से जुड़े सवाल पर भड़के संजय राउत, कहा- मुझे कोई मराठी न सिखाए

संजय राउत ने कहा कि उन्होंने 40 साल तक बाला साहेब ठाकरे के साथ काम किया है। वह पत्रकार और संपादक भी हैं। इस वजह से कोई उन्हें हिंदी न सिखाए। उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा है।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Shakti Singh Updated on: April 19, 2024 14:22 IST
Navnit Rana Sanjay Raut- India TV Hindi
Image Source : X/NAVNIT RANA,SANJAY RAUT नवनीत राणा और संजय राउत

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में पहले चरण का मतदान हो रहा है। दूसरे चरण के मतदान की तारीख भी नजदीक है। इस बीच नेता लगातार एक-दूसरे पर जुबानी हमले कर रहे हैं। शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के नेता संजय राउत पर ऐसा ही एक जुबानी हमला भारी पड़ता दिख रहा है। उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार नवनीत राणा के लिए कुछ विवादास्पद शब्दों का इस्तेमाल किया था। इसे लेकर बवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि उनके बयान में कुछ गलत नहीं था। कोई उन्हें मराठी न सिखाए।

नवनीत राणा के खिलाफ बोले गए शब्दों को लेकर संजय राउत ने कहा "मैंने क्या कहा ? क्या उल्लेख किया ? बताएं, मैंने पार्लियामेंट्री शब्दों का ही इस्तेमाल किया है। मुझे कोई मराठी भाषा ना सिखाए। बाला साहब ठाकरे के साथ 40 वर्ष काम किया हुआ व्यक्ति हूं। मैं एक पत्रकार हूं, संपादक हूं इसलिए कोई मुझे मराठी ना सिखाए।"

संजय राउत ने अमरावती में कांग्रेस उम्मीदवार बलवंत वानखेड़े के समर्थन में रैली के दौरान कहा था "लोकसभा चुनाव किसी डांस करने वाले या बबली (हिंदी फिल्म की एक ठग) के खिलाफ मुकाबला नहीं है। यह महाराष्ट्र और मोदी के बीच लड़ाई है। वह एक डांसर है, एक अभिनेता है, जो कुछ इशारे करेगी, लेकिन जाल में मत फंसना।" अमरावती में एनडीए गठबंधन ने नवनीत और विपक्षी दलों के गठबंधन ने बलवंत वानखेड़े को उम्मीदवार बनाया है। इस लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है।

महाराष्ट्र में कांग्रेस, शिवसेना (उद्धव गुट), एनसीपी (शरद पवार गुट) विपक्षी दलों के I.N.D.I.A. गठबंधन का हिस्सा है। वहीं, बीजेपी, शिवसेना (शिंदे गुट) और एनसीपी (अजित पवार गुट) एनडीए गठबंधन का हिस्सा हैं।

यह भी पढ़ें-

'भाई मोहम्मद शमी ने जो किया, वो...', वोटिंग के बीच PM मोदी को क्यों याद आए क्रिकेटर? हर तरफ हो रही चर्चा

वोटिंग की पॉजिटिव खबर: दादा जी के जज्बे को सलाम! चल नहीं सकते तो डोली में बैठ कर पहुंचे वोट देने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement