1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. मुंबई: एनसीपी प्रमुख शरद पवार के घर पर उग्र प्रदर्शन मामले में सीनियर इंस्पेक्टर पर गिरी गाज, हुई ये कार्रवाई

मुंबई: एनसीपी प्रमुख शरद पवार के घर पर उग्र प्रदर्शन मामले में सीनियर इंस्पेक्टर पर गिरी गाज, हुई ये कार्रवाई

शरद पवार के घर पर हमले के दौरान कई हमलावर नशे में थे और इस बात की जांच की जा रही है कि आंदोलनकारी एसटी कर्मचारी ही थे या बाहरी किराए के लोग थे।

Atul Singh Reported by: Atul Singh
Updated on: April 10, 2022 9:35 IST
Sharad Pawar- India TV Hindi
Image Source : PTI Sharad Pawar

Highlights

  • एनसीपी चीफ शरद पवार के घर पर प्रदर्शन का मामला
  • डीसीपी के बाद अब एक सीनियर इंस्पेक्टर पर गाज गिरी
  • सीनियर इंस्पेक्टर आरजे राजभर का तबादला हुआ

मुंबई: एनसीपी चीफ शरद पवार के घर पर प्रदर्शन मामले में डीसीपी के बाद अब एक सीनियर इंस्पेक्टर पर गाज गिरी है। इस मामले में मुंबई के गामदेवी पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर आरजे राजभर का तबादला कर दिया गया है। पुलिस स्टेशन से राजभर को कंट्रोल रूम भेजा गया है। 

इससे पहले इस मामले में शनिवार को डीसीपी योगेश कुमार को हटाया गया था। गौरतलब है कि शुक्रवार को बड़ी संख्या में एसटी कर्मचारियों ने पवार के घर के सामने उग्र प्रदर्शन किया था। 

शरद पवार के घर पर हमले के दौरान कई हमलावर नशे में थे और इस बात की जांच की जा रही है कि आंदोलनकारी एसटी कर्मचारी ही थे या बाहरी किराए के लोग थे।

महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) के 100 से अधिक हड़ताली कर्मचारियों ने शुक्रवार को जब मुंबई में पवार के आवास के बाहर अचानक प्रदर्शन किया था, उस समय पवार अपने घर पर ही मौजूद थे। भीड़ के शांत ना होने पर पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी थी। 

इस मामले के सामने आने के बाद पवार के घर सिल्वर ओक की सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी। उनके घर के बाहर बख्तरबंद गाड़ियां तैनात कर दी गई थीं और पवार के बंगले की मुख्य सड़क तक बेरिकेड लगाए गए थे। इसके अलावा बिना आईडी कार्ड सड़क से अंदर किसी को जाने नही दिया जा रहा था। 

erussia-ukraine-news